April 19, 2024

Live – देखें – कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा पहुँची किसानों के धरने पर , BJP – JJP के विधायक उनके संपर्क में के सवाल पर देखे क्या बोली शैलजा Live – Share Video

करनाल के बसताड़ा टोल प्लाजा पर कृषि कानून के विरोध में चल रहे किसानों के धरने पर समर्थन देने पहुंची हरियाण कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा। बीजेपी जेजेपी व आजाद विधायक उनके सम्पर्क में होने के सवाल पर शैलजा का बयान उनके विधायक खुद बताते है उनका उनकी सरकार से मोहभंग हो चुका है। शैलजा का कहना खुद वो कहते है जो आज सरकार में हो रहा है वो काम लोगो के हित में नही है । शैलजा ने ये भी कहा कि कुछ विधायकों की जो बीजेपी, जेजेपी, और निर्दलीय हैं उनकी हमसे बातचीत होती है। वही हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष शैलजा ने कहा राज्यपाल हमे मिलने का समय नही देते कई बार कोशिश की लेकिन है। कल चंडीगढ़ में कांग्रेस पार्टी की और से राजभवन का घेराव किया जाएगा। यह दुखद है लेकिन क्या करे।

वही हरियाणा में मध्यवधि चुनाव होने के सवाल पर शैलजा ने कहा आज के दिन सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। और अगर विधायक अपने मन की बात को सुने तो जैसा वो कहते है जो आज सरकार का विरोध भी दिख ऱहा है तो साफ है सरकार कैसे चल सकती है। शैलजा ने साथ ही यह भी कहा जब स्थिति पैदा होती है तो कोई भी जगह खाली नही रहती है। ये सब समय पर निर्भर करता है।

शैलजा के इस बयान के बाद सियासी सरगर्मियां तेज़ हो गई हैं कि कई विधायक उनसे बातचीत करते हैं क्योंकि उनका सरकार से मोहभंग हो चुका है तो क्या कांग्रेस विधायकों को तोड़कर , उनसे बातचीत करके सरकार बनाने की तरफ सोचने लगी है। देखना ये होगा कि शैलजा के इस बयान के बाद आगे अलग अलग पार्टी और निर्दलीय विधायकों का क्या जवाब आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.