April 30, 2024

करनाल व्यापर मंडल नरेंदर भाम्भा के नेतृत्व में करनाल नगर निगम के नवनियुक्त कमिश्नर विक्रम सिंह आई ऐ एस को मिले और उनका फूलों के गुलदस्ते से स्वागत किया गया। चेयरमैन नरेंदर भाम्भा ने बतया इस बैठक के दौरान हमने शहर के विभिन्न मामलों के बारे में चर्चा की।

नरेंदर ने बताया की नगर निगम द्वारा जो ओपन पार्क जिम, मल्टी नेशनल पार्किंग पुरानी सब्जी मंडी कपडा मार्किट के सामने , रेडलाइट , पार्को में टॉयलेट , सड़को की व्यवस्था के बारे में सुझाव दिए। इन सबके रख रखाव के लिए समय समय पर निगम द्वारा चेक किया जाते रहना चाहिए। उनके पास एक बहुत ही सकारात्मक दृष्टिकोण है और हमें आश्वासन दिया है कि सभी समस्याओं को तत्काल प्रभाव से संबोधित किया जाएगा।

नगर निगम कमिश्नर विक्रम सिंह ने सभी व्यापारियों का धन्यवाद किया और कहा कि आपको जब भी व्यपारियो की कोई समस्या होगी तो मुझे इस बारे में अवगत कराये उसमें व्यपारियो की पूरी सहायता की जायेगे।

इस मौके पर चेयरमैन नरेंदर भाम्भा ,घनशयाम गोयल , करण ग्रोवर, कृष्ण लाल सचदेवा, सुनील गुप्ता, रमेश ग्रोवर, कुलयश मक्कड़, रवि चौधरी, सनी सराफ, विजय गिरधर, सुरेश, कृष्ण गोपाल, रविंदर ढुल, कृष्ण लाल सचदेवा, राजा , गुरपाल सिंह, जसकरण सिंह आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.