April 25, 2024

करनाल के खिलाडिय़ों ने राष्ट्र स्तरीय किक बॉक्सिंग में उपविजेता बनकर करनाल और हरियाणा का नाम रोशन किया है। इस प्रतियोगिता का आयोजन राजस्थान के अजमेर शहर में हुआ था। करनाल के खिलाडिय़ों ने अपनी प्रतिभा से सभी को हैरान कर दिया। नौ गोल्ड, नौ सिल्वर व पांच ब्रांज मैडल जीत कर खिलाडिय़ों ने उप विजेता का खिताब जीता।

आयोजकों की ओर से करनाल की टीम को सम्मान के तौर पर ट्राफी भेंट की गई। इस टीम में अनमोल, आर्यन पांचाल, अरमान, निलेश, हर्षिता पांचाल, अनमोल राणा, विशाल, मन्वय, रोहन, रामविनय, अर्जुन, नीलेश, शिवम्, पंकज, आकाश, विनीत, चिराग, विशार्द, कार्तिक, हिमांशी, भव्या, प्राची, आदित्य, दिवांश और वेदांत शामिल रहे। कोच दीपचंद राणा, राजेश भारद्वाज और समाजसेवी वरूण शर्मा ने कहा कि उन्हें गर्व है कि खिलाडिय़ों ने अपनी मेहनत को सार्थक करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया।

राष्ट्रीय स्तरीय मुकाबलों में कड़ी टक्कर देखने को मिलती है। हरियाणा के खिलाड़ी अब हर खेल में आगे निकल रहे हैं। किक बॉक्सिंग में करनाल की टीम ने बड़ा मुकाम हासिल किया है। खिलाडिय़ों ने बेहतर प्रदर्शन करने के लिए दिन-रात अभ्यास किया और इसका सुखद परिणाम देखने को मिला। इधर खिलाडिय़ों के अभिभावकों व उनके स्कूलों में खुशी का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.