April 26, 2024

करनाल। मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत सिटीजंस ग्रीवेंसीज कमेटी के सदस्यों ने कर्ण गेट बाजार, सर्राफा बाजार व कमेटी चौक में सलोगन के माध्यम से लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया। लोगोंं से आग्रह किया कि 12 मई को मतदान को सबसे जरूरी काम समझते हुए वोट डालने के लिए घर से निकलें।

इस मौके पर चेयरमैन सत्येंद्र मोहन कुमार ने कहा कि जब तक एक मतदाता को अपने मत का अर्थ नहीं समझ में आएगा तब तक भारत का सिस्टम बदलना मुश्किल है। सिस्टम को बदलने के लिए सभी को गणतंत्र का तिलक लगाना होगा। मतदाताओं को समझना होगा कि उनका एक वोट केवल सरकार ही नहीं, बल्कि व्यवस्था बदलने का औजार भी बन सकता है और इसके जरिए खुद उस मतदाता का भाग्य भी बदल सकता है।

निरूपमा सदर व संतोष अत्रेजा ने कहा कि भारत एक गणतांत्रिक देश है. एक गणतांत्रिक देश में सबसे अहम होता है चुनाव और मत देना। गणतंत्र एक यज्ञ की तरह होता है जिसमें मतों यानि वोटों की आहुति बेहद अहम मानी जाती है। इस अवसर पर संरक्षक प्रमोद गुप्ता, परमिंद्र पाल सिंह, संजय बतरा, एसके गोयल, स्वतंत्रत कौशिक, केपी सिंह, संदीप लाठर, मानव पुरी, ओपी सचदेवा, सीडी पसरीचा, संतोष अत्रेजा, निरूपमा सदर, सरिता सरोहा व रजनीश चोपड़ा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.