March 28, 2024

करनाल। जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष नरेंद्र सांगवान ने कहा कि हरियाणा में जजपा का भविष्य उज्जवल है। प्रदेश का युवा वर्ग सांसद दुष्यंत चौटाला को मु यमंत्री के रूप में देखना चाहता है। जींद उपचुनाव में हार के बावजूद जजपा ने जनता का दिल जीता है। चुनाव से 50 दिन पहले ही पार्टी का गठन किया गया था। जजपा जिला अध्यक्ष बनने के बाद नरेंद्र सांगवान अपने निवास पर पहली बार कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर
रहे थे।

इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव बृज शर्मा सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने नरेंद्र सांगवान को लड्डू खिलाकर उन्हें बधाई दी। नरेंद्र सांगवान ने कहा कि जींद उपचुनाव में जजपा की टक्कर सीधे हरियाणा सरकार से थी। सरकार ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया। उन्होंने कहा कि युवा सांसद दुष्यंत चौटाला ने लोकसभा में युवा, किसान व व्यापारियों के हित में आवाज उठाई। हिसार की जनता दुष्यंत चौटाला की कार्यप्रणाली से बेहद ाुश हैै।

अब लोग दुष्यंत चौटाला को हरियाणा के सीएम के रूप में देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इनेलो के 90 प्रतिशत लोग जजपा में शामिल हो चुके हैं बाकि भी जल्द ही जजपा में आ जाएंगे। इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव बृज शर्मा ने कहा कि जननायक जनता पार्टी हर वर्ग को साथ लेकर चलेगी। दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य सहित विकास के मुद्दों को लेकर कार्य किए जाएंगे। जजपा हरियाणा को प्रगति के पथ पर लेकर जाएगी।

क्राइम पर अंकुश लगाया जाएगा। युवाओं को नशे से दूर कर रोजगार दिया जाएगा। इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव बृज शर्मा, पूर्व विधायक रमेश खटक, पूर्व विधायक नफे सिंह, नफे सिंह मान, इंद्रजीत सिंह गुराया, गुरदेव रंबा, जयभगवान कश्यप, सतीश बलहारा, प्रेम शाहपुर, बलजीत टूर्ण, भीम मढाण, अमनदीप चावला, राजीव पाटा, पालाराम धनखड़, मोहसीन चौधरी, भीम जलाला, हरी सिंह संधू, हजूर सिंह, इंद्रजीत सिंह जलमाना, नरेश फोर, जयपाल, सतीश कुटेल, जोगिंद्र, इंद्रजीत गोल्डी, रविंद्र संधू, विनोद पाल, गुरनाम, पूर्ण सांगवान, रिषी जाणी, जाोगिंद्र संधू, रमेश बजाज, जेपी शेखपुरा व रामा मदान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.