March 29, 2024

जिला पुलिस के नषा विरोधी अभियान के तहत बीती रात प्रबंधक थाना शहर करनाल निरीक्षक मोहन लाल ने सै0-04 चैंकी इन्चार्ज ए.एस.आई. अनिल कुमार को अपनी टीम के साथ थाना क्षेत्र में गस्त करके नषे के कारोबारीयों पर दबीष देने के लिए भेजा। दौराने गस्त ए.एस.आई. अनिल कुमार को गुप्त सुत्रों के हवाले से सुचना प्राप्त हुई कि कुछ नषा तस्कर एक गाड़ी में अवैध शराब लेकर कुरूक्षेत्र की ओर से पानीपत की ओर जा रही है।

सुचना मिलते ही पुलिस टीम द्वारा सै0-04 करनाल क्षेत्र में जी.टी. रोड़ करनाल पर नाकाबंदी करके वाहनों की चैकिंग शुरू की। जिसके कुछ देर बाद ही एक ब्लैरो पिक्प गाड़ी कुरूक्षेत्र से आती दिखाई दी, जिसे रूकने का ईषारा किया तो चालक ने गाड़ी रोकते ही भागने का प्रयास किया।

लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से उसे व उसके दूसरे साथी को धर दबोचा गया। पुलिस टीम द्वारा गाड़ी की चैकिंग करने पर उससे 238 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। जिसमें 199 पेटी देषी शराब और 39 पेटी अंग्रेजी शराब थी। पुलिस टीम ने दोनों आरोपीयों को गिरफतार कर उनके खिलाफ धारा आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

वहीं सी.आई.ए-1 की एक टीम द्वारा उप-निरीक्षक रणबीर सिंह की अध्यक्षता में बिति रात थाना मधुबन क्षेत्र में गांव कम्बोपूरा में सरकारी स्कुल के पास से तीन आरोपीयों

1. सोमदत पुत्र रामसिंह वासी सैनी कालोनी पानीपत,

2. विक्रम सोनी पुत्र अषोक कुमार सोनी वासी किसान भवन के पास पानीपत और

3. राकेष पुत्र दयानन्द वासी मोहना थाना मोहना सोनीपत हाल सैनी कालोनी पानीपत को बिना किसी लाईसेंस की 30 पेटी अवैध देषी शराब के साथ गिरफतार किया।

पुलिस टीम द्वारा तीनों आरोपीयों को गिरफतार कर उनके खिलाफ थाना मधुबन में धारा आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.