March 28, 2024

करनाल। इनेलो के वरिष्ठ नेता अजय चौटाला ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा से दुखी है और मुख्यमंत्री गुली डंडा खेलकर उनके जख्मो पर नमक छिड़कने का काम कर रहे हैं। किसान, कर्मचारी, व्यापारी आए दिन सड़कों पर सरकार को कोस रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने विकलांगों को दिव्यांगों की संज्ञा तो दे दी, लेकिन हरियाणा में दिव्यांगों के साथ जमकर अन्याय किया जा रहा है। प्रदेश के शिक्षकों में भी सरकार के प्रति भारी रोष है। अजय चौटाला शुक्रवार को जाट धर्मशाला में इनेलो और बसपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव आने वाले हैं वह कमर कस लें। जब तक इनेलो-बसपा की सरकार हरियाणा में नहीं बनती चैन से मत बैठें। भाजपा के कुशासन से मुक्ति दिलाने का काम इनेलो-बसपा को ही करना है। अजय चौटाला ने कहा कि कर्नाटक में हरा और नीला परचम लहराया जा चुका है अब हरियाणा की बारी है।

हरियाणा की जनता का इनेलो-बसपा गठबंधन में गहरा विश्वास है और जनता सत्ता सौंपने के लिए तैयार बैठी है। अजय चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि आने वाले समय में देश की प्रधानमंत्री मायावती होंगी और हरियाणा में ओमप्रकाश चौटाला मुख्यमंत्री बनकर जनता की सेवा करेंगे। अजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं से कहा कि एक जून को एसवाईएल को करनाल में जेल भरो आंदोलन किया जाना है उसमें कार्यकर्ता बढ़चढ़ कर हिस्सा लें।

गिरफ्तारियां  देकर जेलों को भर दे ताकि भाजपा सरकार नींद से जागकर पंजाब से हरियाणा के हक का पानी लाने के लिए मजबूर हो जाए। एसवाईएल का पानी हरियाणा में आने से हर व्यक्ति को पानी मिल सकेगा। इस अवसर पर बसपा के जिला अध्यक्ष रामदास कर्णवाल, अशोक मित्तल ने अभय चौटाला को नीली पगड़ी पहनाकर सc मानित किया।

अनीता मलिक ने एक पेंटिंग अजय चौटाला को भेंट की। इस मौके पर इनेलो जिला प्रधान यशवीर राणा, राज्य सभा सांसद रामकुमार कश्यप, पूर्व विधायक मामूराम, नरेंद्र सांगवान, बृज शर्मा, जिला प्रवक्ता हरपाल रोड़, बसपा जिला प्रधान रामदास कर्णवाल, अशोक मित्तल, सुरिंद्र राणा, डिप्टी मेयर मनोज वधवा, ओमप्रकाश सलूजा, धर्मवीर पाढा, गुरदेव रंबा इंद्रजीत गोराया, नरेश फोर, हरि सिंह संधु, रामकुमार ऐबला, प्रकाश कौर, शेफाली मलिक व संतोष यादव मौजूद
रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.