March 28, 2024

हाईवे पर एंट्री- एग्जिट के भी नहीं लगे हुए है साईन बोर्ड्स, लोग गलत दिशा से चढ़ते व उतरते जिस कारण हो रहे सड़क हादसे, जल्दबाजी के चक्कर में लोग अपनी और अपने परिवार की जान डाल रहे खतरे में, हाईवे ट्रेफिक पुलिस भी मामला चलान तक रखे हुए सिमित !

करनाल ब्रेकिंग न्यूज ने उठाया मामला ,चलाया लोगों को जागरूक करने का विशेष अभियान ,देखें हमारी यह खास रिपोर्ट !

सीएम सिटी करनाल में जल्द बाजी के चक्कर में लोग अपनी जिंदगी को खतरे में डालकर कर रहे सडको पर सफर, जल्द बाजी के चक्कर में लोग हाईवे पर बने अवैध कटो का ले रहे सहारा, लोग जल्द बाजी के चक्कर में गलत दिशा से नैशनल हाईवे से चढ़- उतर रहे जिस कारण सडक हादसों में हो रही वृद्धि !

सिर्फ 5 मिनट्स से भी कम समय के चक्कर में कार, बाइक व अन्य वाहनों के चालक अपनी व अपने परिवार की जिंदगी दाव पर लगा रहे है !

करनाल नेशनल हाईवे पर जीटी रोड पर वाहन चालक उतरने वाले एग्जिट पॉइंट से उपर चढ़ते है और चढ़ने वाले एंट्री पॉइंट से नेशनल हाईवे से नीचे उतरते है जिस कारण रोजाना हादसे होते है लेकिन उसके बावजूद भी लोग इन हादसों से सबक नही लेते और उल्टा हादसों के बाद लोग क़िस्मत और समय को दोष देते है !

वही ट्रेफिक हाईवे पुलिस भी सिर्फ इस मामले को चलान काटने तक सिमित रख रहा है और लोगो से जागरूक होने के बारे में कह रहा है लेकिन लोगो को तो जागरूक होने ही पड़ेगा लेकिन साथ ही पुलिस और प्रशाशन को भी इस पर सख्त करवाई करने की जरूरत है क्योकि लोगो की जल्दबाजी और लापरवाही के कारण आए दिन सडक हादसे करनाल में पेश आ रहे है !

वही इस मामले में हमने जब गलत दिशा से हाईवे पर जाने वाले युवक से बात की तो वह बाइक डोडाकर आगे की तरफ चल दिया !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.