जनता के आपार समर्थन से भाजपा हासिल करेगी 75 पार का लक्ष्य : संजय टंडन

0
Advertisement

चंडीगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं करनाल जिले के विधानसभा चुनाव प्रभारी श्री संजय टंडन ने कहा कि कांग्रेस नेताओं के पास घर बैठ कर स्टेटमेंट जारी करने के अलावा कोई चारा नही बचा है जबकि दूसरी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी ने विश्व भर में भारत की शान को बढ़ाने का काम किया है।

संजय टंडन विधानसभा चुनाव के आखिरी दिन आज करनाल से भाजपा प्रत्याशी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के चुनावी कार्यालय अग्रवाल धर्मशाला में पत्रकारों से रुबरु हो रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने पत्रकारों के सवाल भारत में आर्थिक स्थिति पर जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता खाली हैं और चुनावी माहौल मे लोगों के बीच भाजपा का गली मुहल्ले के नेता से लेकर केंद्रीय मे शामिल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित बड़े-बड़े नेता चुनाव अभियान में लगे हुए हैं।

Advertisement


उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने कारपोरेट सैक्टर में बढावा देने की दिशा में जो महत्वपूर्ण कदम उठाये हैं उससे साफ है कि देश के प्रधानमंत्री जहां भी जाते हैं उसी देश के नेता और उद्यमी भारत में अपना उद्योग स्थापित करने की पेशकश करते हैं।

उन्होंने हरियाणा के चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा ने जो 75 पार का लक्ष्य रखा है उसे आगे बढ़ाने मे लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि पहले मतदान फिर जलपान यानि लोग अधिक से अधिक मतदान करें। उन्होंने जनता से आग्रह किया कि सोमवार 21 अक्टूबर को सभी लोग देश और प्रदेश की भलाई के लिए मतदान अवश्य करें क्योंकि मतदान उनका अधिकार भी है और कर्तव्य भी।

उन्होंने बताया कि इस चुनाव प्रचार के दौरान व्यापारी, वकील, प्राध्यापक, कर्मचारी, डाक्टर व महिला मतदाता समेत समाज के सभी वर्गों का भरपूर योगदान मिल रहा है और चुनाव के प्रति सभी मे भारी उत्साह देखने को मिला है जिससे लगता है कि भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल की रिकॉर्ड मतों से जीत निश्चित है।

इस अवसर पर उनके साथ मुख्य रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद के अतिरिक्त अमित राणा भाजपा चंडीगढ़ प्रदेश महासचिव, भाजपा टीवी पैनालिस्ट शमशेर नैन, मीडिया विभाग प्रमुख डा. अशोक कुमार, आजाद सिंह, साहिल कालरा आदि मौजूद थे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.