वर्तमान सरकार जनता को बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य तथा मूलभूत सुविधाओं में विस्तार के लिए है दृढ़ संकल्प – विधायक रामकुमार कश्यप

0
Advertisement

इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने कहा कि वर्तमान सरकार जनता को बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य तथा मूलभूत सुविधाओं में विस्तार के लिए दृढ़ संकल्प है। इंद्री क्षेत्र के सभी गांवों में एक समान विकास करवाया जाएगा। सरकार के पिछले कार्यकाल में अधूरे रहे कार्यो को प्राथमिकता पर लेकर पूरा करवाने के साथ-साथ जनता की मांग पर जो नये कार्य करवाए जाने है, उनकी ओर भी विशेष ध्यान देते हुए ऐसे कार्यो को जल्द शुरू करवाया जाएगा।

वे रविवार को लगभग एक दर्जन गांवों के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने हिनौरी, शेखुपुरा, धनौरा, धानोखेड़ी, कलरां, कलरी जागीर, मुखाली, नठौडी तथा शेरगढ़ सहित कईं गांवों का धन्यवादी दौरा कर कार्यकर्ताओं का उनकी जीत के लिए आभार व्यक्त किया और प्रदेश में पुन: भाजपा की सरकार बनने की शुभकामनाएं दी। इस दौरान ग्रामीणों ने भी उनका गांव में पहुंचने पर फूल मालाओं व पगड़ी भेंट कर सम्मान दिया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ है। कार्यकर्ताओं के मजबूत संगठन और कड़ी मेहनत के कारण ऐसा संभव हो पाया है। सरकार के विकासात्मक कार्य और नीतियां जनता के बीच ऐसे ही पहुंचती रहे, इसके लिए कार्यकर्ताओं को दोबारा इस कार्य में लगना चाहिए और कार्यकर्ताओं के हितों का भी विशेष ध्यान रखा जाएगा।

Advertisement


उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सरकार जनता को किये हुए अपने सभी वायदों को एक-एक करके पूरा कर रही है और साथ ही जनता की भावनाओं के अनुरूप कार्य कर रही है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 व आर्टिकल 35 ए का समापन और माननीय न्यायालय के माध्यम से प्रभु श्री राम मंदिर के फैसले से भव्य राम मंदिर का निर्माण आमजन की भावनाओं से जुड़े ऐसे मुद्दे थे, जो कईं वर्षो से उलझे हुए थे। इन मुद्दों के सुलझने से आमजन की सरकार के प्रति विश्वसनीयता बढ़ी है। जनता में यह स्पष्ट संदेश गया है कि सरकार अपने सभी वायदे पूरे कर रही है।

इस मौके पर मंगत राम, सुशील नम्बरदार, मेहम सिंह जिलाध्यक्ष ओबीसी मोर्चा, धर्मपाल शांडिल्य, रामकुमार जोगी, जगमाल, राकेश कालरा, करनैल सिंह, प्रदीप डांडा, सतबीर सिंह, श्याम लाल, जयभगवान बैरागी, टीटू कश्यप, बबलू सरपंच, कृष्ण सरपंच, सुदीप सरपंच, संदीप, पिंका, योगेश, जसबीर सरपंच सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.