सेक्टर-12 में आयोजित राहगिरी में शानदार प्रस्तुतियोंं ने बांधा समां

0
Advertisement

करनाल पुलिस एवं नगर निगम की ओर से सेक्टर-12 में राहगीरी कार्यक्रम इस रविवार को भी जबरदस्त उत्साह एवं उमंग के साथ आयोजित हुआ। प्रतिभागियों की मनमोहक प्रस्तुतियों के साथ राहगीर जमकर झूमे। इस बार की राहगीरी पत्रकारिता के उपलक्ष्य में समर्पित रही। नवीन कुमार द्वारा बनाई गई रंगोली आकर्षण का केंद्र रही। जिसमें सुरेश पुनिया, भीम सिंह, राजेश पिचैलिया ने सहयोग किया और साथ ही राहगीरी व्यवस्था को संभाला।

कॉन्वेंट स्कूल से आई दूसरी कक्षा की छात्रा सिंथिया शर्मा ने डांस की प्रस्तुति देकर सभी दर्शकों का मन मोह लिया और सभी को थिरकने पर विवश कर दिया। राजा, महक, सोनू, संजना ध्रुव ने भी अपनी-अपनी डांस प्रस्तुति देकर दर्शकों को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया। पेंटिंग के माध्यम से जैश ने भी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की एक अनूठी तस्वीर बनाकर लोगो को संदेश दिया। डीएमसी धीरज कुमार, सुरेश पुनिया द्वारा बेहतरीन प्रस्तुति देने बच्चों और हरयाणवीं गीतों पर जबरदस्त ठुमके लगाने वाले कलाकारों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Advertisement


नीलोखेड़ी से आए कृष्ण कुमार ने राहगिरी में राजा जनक, रजनीश ने रावण और प्रिंस, लविश, शिवचंद्र ने साधु संतों का बेहतर अभिनय कर आपसी भाईचारे का संदेश दिया। बच्चों ने शानदार नृत्य के साथ साथ बेहतरीन वादन और गायन की प्रस्तुति दी। खालसा कॉलेज के प्रोफेसर डा. बीर सिंह व सरदार परमिंदर पाल सिंह ने मंच संचालन किया। इसके अलावा दूसरे मंचों पर भी विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम हुए, जिनमें पेंटिंग, जिम्नास्टिक, कब्बड्डी, सतरंज, सांपसीढ़ी, साइक्लिंग, मटका रेस, तीरंदाजी, रिम, गेरा, गाड्डा, शूटिंग, किरकेट मैच सहित अन्य खेल शामिल थे।

यश कालड़ा व विनोद शर्मा ने मंच को सुचारू रूप से चलाने में अपना भरपुर सहयोग दिया। इस अवसर पर राजेश पिचौलिया, संजय बत्रा, परमिंदर पाल सिंह, राजेश्वरी रंधावा, अजय, शुभम, डा. पवन, मनोज काठपाल, विनोद शर्मा, यश कालड़ा सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.