मतदान लोकतंत्र का सबसे बड़ा उपहार: शम्मी बंसल

0
Advertisement

करनाल 9 मई, : लिबर्टी के एमडी शम्मी बंसल ने कहा है कि चुनावों में मतदान लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व होता हैं। मतदान अपने विवेक से अवश्य करना चाहिए। यह हर देश वासी का मौलिक कर्तव्य है। भारत विश् व का सबसे बड़ा लोकतंत्र हैं। यहां पर सत्ता का परिवर्तन ई.बी.एम मशीन के माध्यम से मिलने वाले जनादेश से होता है। हर एक का निडर होकर राष्ट्र हित में मतदान करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कई सौ सालों के संघर्ष के बाद देश वासियों को मतदान का अधिकार मिला है। एक बोट में जो ताकत होती है वह किसी में नहीं होती हैं। इस लिए 12 मई को अवश्य ही सभी देश और प्रदेश वासी मतदान करें। श्री बंसल लिबर्टी शूज लिमिटेड परिसर कुटैल में आयोजित मतदाता जागरूक अभियान केतहत आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि बोल रहे थे। इससे पहले उनका स्वागत किया गया।

Advertisement


उन्होंने लिबर्टी के प्रबंधन से जुड़े अधिकारियों कर्मचरियों तथा श्रामिकों को मताधिकार के बारे में समझाया। उन्होंने कहा कि सभी मतदान अवश्यकरें। पहले मतदान फिर जलपान करें। इस अवसर पर कर्मचारियों और अधिकारियों को बंसल ने मतदान करने के लिए शपथ दिलवाई। उन्होंने बताया कि लिबर्टी में यह अभियान जोरों पर चल रहा है। सभी को उनके अधिकारों से अवगत करवाया जा रहा है।

इस अवसर पर लिबर्टी के डयरेक्टर मनन बंसल,वैभव बंसल, जीएस सैनी,अशोक चावला, किशन लाल तथा सुजान सिंह सैनी ने भी मतदान के महत्व को समझाया। यहां उल्लेखनीय है कि लिबर्टी शूज परिसर में बैनरों,होर्डिंग और अन्य माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.