तरावड़ी में हंस राईस मिल में करीब 70 लाख के फ्रॉडा के मामले में मुनिम को किया गिरफ्तार – देखें Live

0
Advertisement

Live – देखें – करनाल SP सुरेंद्र सिंह भौरिया की प्रेसवार्ता Live – अमेरिका में डोंकी कराने वाला गैंग गिरफ्तार ,देखें Live – Share Video

Advertisement


वही दूसरा मामला तरावड़ी में हंस राईस मिल में मुनीम द्वारा करीब 70 लाख के फ्रॉड का है जिसमें आरोपी मुनिम को किया गिरफ्तार ,वही तीसरे मामले में मोस्ट वांटिड बदमाश खीरा को करनाल बस स्टैंड से भगाने वाले गैंग का फरार चल रहा एक मुख्य आरोपी अभिषेक गिरफ्तार ,कार व रिवॉल्वर भी बरामद ,देखें Live – Share Video

सुभाष कौषल पुत्र राजा राम वासी हंस राईस मिल्ज तरावड़ी ने थाना तरावड़ी में षिकायत दी कि उनके पास संजीव शर्मा पुत्र कपूरचंद वासी वार्ड नं0-04 चीका हाल सी.एच.डी. सीटी करनाल बतौर एकाउंटेंट नौकरी करता था, जिसे दिनांक 10.09.19 को नौकरी से निकाल दिया गया था। जो नौकरी छोड़कर जाते समय अपने साथ फर्म के कुछ चैक भी चोरी से ले गया व उसने दिनांक 16.09.19 को इन चैकों पर फर्जी हस्ताक्षर करके इनका उपयोग करते हुए फर्म के खाते से कई अलग-अलग खातों में 74,13,750 रूपये का आर.टी.जी.एस. कर लिया। जो उनकी षिकायत पर थाना तरावड़ी में मुकदमा नं0- 292/18.09.19 धारा 408,420,467,468,471,34 भा.द.स. के तहत दर्ज किया गया।

यह मामला जैसे ही पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेन्द्र सिंह भौरिया के संज्ञान में आया तो उन्होंनें करनाल पुलिस की क्राइम युनिट सी.आई.ए-01 इन्चार्ज निरीक्षक दीपेन्द्र राणा को सौंपी गई। जो एस.पी. साहब के आदेषोंनुसार निरीक्षक दीपेन्द्र राणा ने उप-निरीक्षक जयपाल सिंह के नेतृत्व में टीम गठीत कर मामले की जांच शुरू। दौराने जांच पुलिस द्वारा दो आरोपीयों….. साक्षी और शीतल सरदाना को पहले ही गिरफतार कर लिया गया था, लेकिन मामले का मुख्य आरोपी….. संजीव शर्मा अभी पुलिस की गिरफत से बाहर था। उप-निरीक्षक जयपाल सिंह के अथक प्रयासों से दिनांक 02.11.19 को कामयाबी पुलिस टीम के हाथ लगी, पुलिस टीम द्वारा गुप्त सुचना के आधार पर बलड़ी बाईपास करनाल से आरोपी…..

संजीव शर्मा व उसकी पत्नी रेनू शर्मा को गिरफतार किया। दिनांक 03.11.19 को पुलिस टीम द्वारा दोनों आरोपीयों को माननीय अदालत के सामने पेषकर 03 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया। दौराने रिमांड आरोपीयों से पूछताछ कर 36,38,080 रूपये नकद व उन रूपयों से खरीदा गया सामान और एक लैपटाप बरामद किया गया, इसके साथ ही आरोपीयों के खातों से 27,15000 रूपये का आर.टी.जी.एस. वापीस राईस मिल्ज के एकाउंट में डलवाए गए। दिनांक 06.11.19 को दोनों आरोपीयों की रिमांड अवधी समाप्त होने के बाद उन्हें पूनः अदालत के सामने पेष किया गया, जहां से आरोपीया….. रेनू शर्मा को न्यायीक हिरासत में भेज दिया गया व आरोपी…..

संजीव शर्मा का ओर 03 दिन का रिमांड हासिल किया गया। दौराने रिमांड पुलिस टीम द्वारा आरोपी से मामले में बकाया राषि के संबंध में पूछताछ कर बरामद की जाएगी। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी के खिलाफ कैथल में एक राईस मिल्ज में चावल की धोखादड़ी को लेकर भी मामला दर्ज है व एक मामला मारपीट की धाराओं में भी इसके खिलाफ कैथल में दर्ज है।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.