April 27, 2024

घरौंडा से विधायक हरविंद्र कल्याण अपने धन्यवादी दौरे के दौरान शुक्रवार को नलवीपार गांव पहुंचे। यहां उन्होंने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर उन्हें दोबारा विधायक चुनने पर आभार व्यक्त किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह स्वयं को विधायक मान कर काम करें। जनता की समस्याओं और शिकायतों को हल करने के लिए वह 24 घंटे तैयार हैं।

कार्यकर्ता किसी भी समय जन समस्याओं को लेकर उनके पास आ सकते हंै। विधायक हरविंद्र कल्याण ने कहा कि हरियाणा में दोबारा भाजपा की सरकार बनने से विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सोच है कि हरियाणा को देश में नंबर वन राज्य बनाया जाए। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा में सीएम मनोहर लाल जनता की सेवा कर रहे हैं। हमारा फर्ज बनता है कि जनहित हितेषी सरकार को पूरा सहयोग करें।

बैठक में मोहदीनपुर मंडल कार्यकारिणी की बैठक में सभी कार्यकर्ताओं का विधायक द्वारा धन्यवाद किया गया। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष जोगिंदर राणा, मंडल महासचिव सतीश भट्टी, सतबीर गोस्वामी, सेवानिवृत डीएसपी सुभाष शर्मा, ईलम सिंह, नरेश सरपंच, देशराज कंबोज, विपिन मान व सुमेर मेहला आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.