करनाल घरौंडा के गांव कुताना में हुई पति पत्नी की हत्या का आरोपी काबू ,आरोपी ने शराब के नशे में दिया घटना को अंजाम – देखें Live

0
Advertisement


Live – देखें – करनाल घरौंडा के गांव कुताना में हुई पति पत्नी की हत्या का आरोपी काबू ,आरोपी ने शराब के नशे में दिया घटना को अंजाम ,देखें Live – Share Video

Advertisement


घटना के 48 घंटे के अंदर आरोपी को काबू कर करनाल घरौंडा पुलिस ने दिया सतर्कता का परिचय !

घरौंडा के कुताना गांव में हुई दोहरी हत्याकांड का आरोपी पुलिस गिरफ्त में पहुंच गया है ! आरोपी नजदीकी गांव गगसीना का निवासी है ! घटना के 48 घंटे के अंदर आरोपी को काबू कर पुलिस ने सतर्कता का परिचय दिया है ! पुलिस ने आरोपी पर विभिन्न धाराओं के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज कर दिया है !

थाना प्रभारी सचिन कुमार ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि घटना वाले दिन गगसीना निवासी 24 वर्षीय प्रिंस पुत्र सुरजीत पुनिया व उसके एक अन्य साथी ने घटनास्थल के नजदीकी खेतों में शराब पी , शराब पीने के बाद वो घटनास्थल पर गए ! इसके बाद प्रिंस का साथी वहां से चल गया जबकि प्रिंस वहीं पर रह और उसने वहाँ रह रही महिला ओमपति से छेडछाड शुरू कर दी !

इस पर उसके पति रामकिशन ने उसे ऐसा करने से रोक तो प्रिंस ने उसके सिर पर ईंट से वार किया , जिससे वह वहीं पर गिर गया ! इस पर महिला ओमपति ने प्रिंस का विरोध किया तो उसने वहां रखी कस्सी से महिला के सिर पर वार कर दिया ! इसके बाद आरोपी उसे घसीट कर कुछ दूर खेतों में ले गया व अधमरी हो चुकी महिला से रेप करने की कोशिश की !

आरोपी ने वहां पर गिरे खून के निशान को मिटाने की कोशिश की व चारपाई पर खून के छींटे गिरे होने के कारण उसे आग लगा दी ! पुलिस ने बताया कि मुखबरी के आधार पर प्रिंस का पीछा किया गया था ! प्रिंस गांव छोड़ कर भागने की फिराक में था कि उसे दबोच लिया गया ! पुलिस ने धारा 302, 448 व 201 के तहत प्रिंस पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.