लायंस कल्ब करनाल द्वारा सदर बाजार के श्री रघुनाथ मन्दिर में शहीदों को श्रद्धांजलि की गई अर्पित

0
Advertisement

करनाल : लायंस कल्ब करनाल द्वारा सदर बाजार के श्री रघुनाथ मन्दिर में गीत संगीत का कार्यक्रम करके देश के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इसके साथ ही श्री मद््भागवत सप्ताह का आगाज भी हुआ। जिसमें सभी सदस्यों ने आरती भी की। लायंस क्लब की और से भण्डारे का आयोजन भी किया गया । लायंस क्लब के सदस्यों ने कर्णप्रिय गीतों व देश भक्ति की कविताओं का भावपूर्ण ढंग से गायन किया।

लायंस क्लब करनाल के प्रधान एवं श्री रघुनाथ मन्दिर सभा के सचिव विनित भाटिया ने जब है प्रीत जहां की रीत सदा, मैं गीत वहां के गाता हूं का गायन किया तो सारा हाल भारत माता की जय के जयकारों से गूंज उठा। इसी प्रकार सोनिया चोपड़ा द्वारा सत्यम शिवम् सुन्दरम् तथा ओहरे ताल मिले नदी के जल में का गायन किया गया। रणबीर अरोड़ा द्वारा भी देश भक्ति गीत गाया गया। कार्यक्रम के प्रौजेक्ट डायैरेक्टर अशोक सरदाना ने देश भक्ति के उपर कविता का गायन किया। लायंस क्लब के मिडिया प्रभारी सुरेन्द्र मरवाहा ने अखंड भारत पर अपनी कविता प्रस्तुत की।

Advertisement


इसके पश्चात सभी सदस्यों द्वारा ये दुनियां एक दुल्हन, दुल्हन के माथे की बिंदिया, ये मेरा इण्डिया का सामुहिक गायन किया गया। लायंस क्लब करनाल के प्रधान विनीत भाटिया ने उपस्थित सदस्यों को सम्बोधित करते हुए कहा कि लायंस क्लब करनाल समय-समय पर इस प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन करता रहता है लायंस क्लब करनाल हर समय समाज के जरुरतमंद तबके की मदद के लिये प्रयासरत रहता है।

संस्था ने पिछले वर्ष भी कई कार्यक्रम आयोजित करके जरुरतमंद लोगों को सहायता सामग्री वितरित की थी व भविष्य में भी ये सिलसिला निबार्ध रुप से जारी रहेगा।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से विनीत भाटिया, पूर्व प्रधान अनिल गांधी तथा महेन्द्र बत्तरा, प्रोजैक्ट डायरैक्टर अशोक सरदाना,  सुरेन्द्र मरवाहा, विरेन्द्र चौपड़ा, रमेश मिड्डा, अशोक आनन्द, कृष्ण लाल, एच.के. चावला, अशोक खेत्रपाल, राकेश खन्ना, राजीव मैहता, राजीव तनेजा, डॉ. रोहित गोयल, विनोद खेत्रपाल, बी.आर. मदान तथा सरला तनेजा उपस्थित थे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.