रात के समय महिलाओं की सुरक्षा को लेकर करनाल पुलिस सचेत, हेल्पलाइन नं0- 1091 पर काल करने पर सुरक्षित पहुंचाएगी घर

0
Advertisement

पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेन्द्र सिंह भौरिया द्वारा एक अनोखी पहल की गई, उनके द्वारा आदेष जारी किए गए कि यदि कोई महिला किसी कारण से रात के समय घर से बाहर है और बीच रास्ते में उसका वाहन खराब हो जाता है या उसके वाहन का इंधन खत्म हो जाता है, तो ऐसी स्थित में खुद को असहाय महसुस न करें।

क्योंकि करनाल पुलिस हर समय आपकी सेवा, सुरक्षा और सहयोग के लिए आपके साथ है। ऐसी स्थिती में तुरंत महिला हेल्पलाइन नं0- 1091 पर काल करें और अपनी लोकेषन बताएं, कम से कम समय में महिला पी.सी.आर. या दूर्गा शक्ति का वाहन आपके पास पहुंचेगा और वह सुरक्षित आपको आपके घर तक पहुंचाएगा।

Advertisement


एस पी भौरिया ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरी है और इसी को मद्वेनजर रखते हुए, जिला पुलिस द्वारा रात के समय घर से बाहर निकली महिलाओं की सुरक्षा को पुख्ता को करने के लिए एक विषेष सेवा शुरू की गई है।

जिसके तहत रात के समय सुनसान एरिया में या वाहन खराब होने की स्थिती में और वाहन में इंधन खत्म होने की स्थिती में यदि महिला स्वयं के लिए खतरा महसुस करे तो हेल्पलाइन नं0- 1091 पर काल करें, तब पुलिस अपने वाहन से उन्हें सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाएगी।

उन्होंनें सभी करनाल वासीयों से अपील करते हुए कहा कि अपने घर की औरतों को करनाल पुलिस की इस मुहिम के बारे में जरूर बताएं, ताकि यदि उन्हें कभी ऐसी परिस्थितीयों का सामना करना पड़े तो तुरंत 1091 पर काल करें। ऐसा करके करनाल व महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाने में जिला पुलिस का सहयोग करें।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.