करनाल से दिल्ली व करनाल से चंडीगढ़ के लिए वॉल्वो बस सर्विस जल्द होगी शुरू

1
Advertisement


करनाल के लोगों की एक और पुरानी डिमांड पूरी होने वाली है। क्योंकि हरियाणा सरकार द्वारा करनाल से दिल्ली व करनाल से चंडीगढ़ के लिए ए सी वॉल्वो बसों की सर्विस जल्द शुरू की जा रही है। नए बस स्टैंड के उद्घाटन के अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जल्द वॉल्वो बस शुरू करने की बात कही थी।

ये बसे पुराने बस स्टैंड से होती हुई इंद्री रोड पर नए बस स्टैंड पर आएंगी। यहाँ से सवारियों को लेकर दिल्ली और चंडीगढ़ के लिए निकला करेंगी। पहले वॉल्वो से दिल्ली से करनाल तक के सफर पर भी ,चंडीगढ़ तक का किराया देना पड़ता था। बस का स्टॉपेज भी कर्ण लेक के पास था जिसको लेकर लोगों में काफी रोष था।

Advertisement


यह मुद्दा मुख्यमंत्री के खुले दरबार में भी उठ चुका है। करनाल से दिल्ली व करनाल से चंडीगढ़ तक के सफर के लिए आपको कितना पैसा देना पडेगा, इसके बारे में अभी जानकारी आना बाकी है। वॉल्वो बसों के चलने से उन लोगों को काफी सहूलियत होगी जो लोग अक्सर काम के सिलसिले में दिल्ली व चंडीगढ़ सफर करते थे।

जो लोग आरामदायक सफर करना पसंद करते है। करनाल रोडवेज डिपो द्वारा बसों की टाइमिंग व किराए की जानकारी जल्द दी जाएगी, मिली जानकारी के अनुसार इन बसों को बुकिंग ऑनलाइन भी शुरू की जाएगी, अगर आप निर्धारित तारीख को करनाल से दिल्ली या करनाल से चंडीगढ़ का सफर करना चाहते है। तो आप ऑनलाइन सीट बुक कर सकते है। आपको काउन्टर टिकट लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। करनाल ब्रेकिंग न्यूज़ भी वॉल्वो बसों के मुद्दे को उठाता रहा है।






1 COMMENT

  1. For Delhi final stoppage should be airport so that we can avoid Taxy fare., which is quite painful. Please highlight this .This will be a very good step from Haryana Government.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.