भगवानदास कबीरपंथी ने निसिंग में लोगों की समस्याओं को सुना

0
Advertisement

नीलोखेड़ी के विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने शुक्रवार को निसिंग पुरानी मार्केट कमिटी कार्यालय में लोगों की समस्याओं को सुना और कार्यकर्ताओं से मिले। इस मौके पर उन्होंने 150 से अधिक लोगों की समस्याओं को सुना व साथ ही मौके पर मौजूद अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्याएं निपटाने के लिए कहा। इनमें अधिकतर समस्याएं बिजली विभाग, मार्किट कमेटी  और जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग से सम्बंधित रही।

Advertisement


इस दौरान विधायक ने कहा कि अधिकारी लोगों की जन समस्याओं को प्राथमिकिता के आधार पर निपटाएं जिससे जनता के कामों में और विकास कार्य मे तेजी लाई जा सके। साथ ही विधायक ने बताया कि पूरे हरियाणा में चारों तरफ विकास कार्य चल रहें है। आदर्श ग्राम योजना के तहत क्षेत्र के गांवों को गोद लिया जाएगा, जिनमें सरकार द्वारा राशि देकर विकास कार्य करवाये जाएंगे। इसके अतिरिक्त दस हजार से ज्यादा आबादी वाले गांवों में सीवरेज व्यवस्था को शुरू करवाया जाएगा। जिसके तहत निसिंग में फाइव पोंड सिस्टम का निर्माण करवाया जा रहा है जिससे वर्षों पुरानी निसिंग में पानी निकासी की समस्या से झुटकारा मिलेगा।

विधायक ने बताया कि निसिंग क्षेत्र में गोंदर सडक़, गुल्लरपुर सडक़, डाचर सडक़ व अन्य कई सडक़ों को चौड़ा करने का काम जारी है । इस मौके पर विधायक ने रामनाथ कोविंद जी के राष्ट्रपति निर्वाचित होने पर लड्डू बांटकर कार्यकर्ताओं को बधाई दी। इस मौके पर मार्किट कमेटी चेयरमैन संजय राणा, मंडल अध्यक्ष महिपाल राणा, हुकुम सिंह राणा, नपा चेयरमैन सलिंद्र कुमार, नपा उपप्रधान विनोद सिंगला, परदीप कुमार , गुरबख्श सिंह, कुलदीप सिंह, सतनारायण शर्मा, राजिंदर अमूपुर, विनोद राणा गोंदर, विक्की, राजपाल गुनियाना, मोहन राणा, देशराज, हैप्पी जलाला, चंद्र मोहन,  कई गांवों के सरपंच, नपा पार्षद व भारी संख्या में लोगों मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.