ठंड से बचाव के लिए जरुरतमंदों को बांटे कंबल – मोहसिन चौधरी

0
Advertisement


करनाल नववर्ष एवं मकर संक्राति के उपलक्ष्य पर जननायक जनता पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी मोहसिन चौधरी की अध्यक्षता में जन नायक सेवा दल की टीम ने रेलवे स्टेशन पर जरुरतमंदों को कंबल बांटे

प्रदेश प्रभारी मोहसिन चौधरी ने बताया कि जननायक सेवादल समय-समय पर सामाजिक कार्य के लिए हमेशा आगे रहती है। कहा कि सामाजिक कार्य आगे भी हमेशा ऐसे ही चलते रहेंगे। उन्होंने कहा कि इन दिनों भीषण सर्दी पड़ रही है, सर्दी से किसी असहाय को दिक्कत न हो, इसे देखते हुए पार्टी के जननायक सेवादल कार्यकर्ताओं ने कंबल बांटने का निर्णय लिया।

Advertisement


हल्का प्रधान अमनदीप सिंह चावला ने कहा कि जरुरतमंदों की सेवा सबसे बड़ी सेवा होती है, कहा कि सभी को जरुरतमंदों की सेवा के लिए बढ़चढ़ कर भागीदारी करनी चाहिए। जन नायक सेवा दल के सदस्य रामदयाल बलडी ने कहा कि जननायक सेवा दल समय समय पर रक्तदान शिविर, गरीबों को चाय-बिस्कुट, पौधारोपण व गर्म वस्त्र वितरण करते रहते है।

उन्होंने कहा कि जरुरतमंदों, असहायों की सेवा सबसे बड़ा पूण्य काम है। आगे आने वाले समय में जननायक सेवा दल करनाल की टीम शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए गरीब बच्चों को स्टेशनरी व किताबें देने का काम करेगी। इस अवसर पर समीर पाटा, हाकम सिंह, संजीव तोमर, परमदयाल कुंजपुरा, बाबा बलड़ी, प्रदीप ढिल्लो, राकेश संधू सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.