April 26, 2024
  • निष्ठा शर्मा, प्रांजल एवं साक्षी राणा ने क्रमशः  प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया।
  • प्राचार्या सुषमा देवगन ने बच्चों एवं अभिभावकों को दी बधाई

दयाल सिंह पब्लिक स्कूल दयाल सिंह कॉलोनी करनाल की दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम रहा 100%। यह जानकारी देते हुए विद्यालय की प्राचार्या सुषमा देवगन ने बच्चों एवं अभिभावकों  सहित स्टाफ को बधाई देते हुए बताया कि विद्यालय के 161 बच्चों ने दसवीं की परीक्षा दी थी। जिसमें 51 बच्चों के 90% से अधिक अंक हैं एवं 121 बच्चों के 75% से अधिक अंक हैं।

इनमें निष्ठा शर्मा ने 98.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान, प्रांजल ने 98% अंक प्राप्त कर द्वितीय, व साक्षी राणा ने 97.8% अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान के साथ विद्यालय एवं अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया। उन्होंने बताया कि विषय अनुसार 100 में से 100 अंक लेने वाले गणित में 15 छात्र, साइंस में 1 छात्र, कंप्यूटर में 1 छात्र एवं एसएसटी में 1 छात्र रहा।

इस अवसर पर विद्यालय की शैक्षणिक सलाहकार रमेश लाठर ने बच्चों को बधाई देते हुए कहा कि बच्चे यदि प्रारंभ से ही मेहनत व लगन से पढ़ाई करें तो निश्चित ही अपने लक्ष्य को प्राप्त करते हैं। उन्होंने बताया कि दयाल सिंह पब्लिक स्कूल के बच्चों ने हमेशा ही स्कूल का नाम रोशन किया है। उन्होंने इसका श्रेय बच्चों के अभिभावकों एवं विद्यालय के स्टाफ को दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.