मुख्यमंत्री जी विकास का चश्मा उतार कर शहर को देखो: तरलोचन

0
Advertisement



  • मुख्यमंत्री जी विकास का चश्मा उतार कर शहर को देखो: तरलोचन
  • सावन की पहली बारिश से शहर बन गया ताल तलैया, कोलोनियों में भरा पानी,
  • सड़कें उखड़ीं – कहा: नहीं हुआर समाधान तो कांग्रेस वर्कर करेंगे प्रदर्शन

करनाल 21 जुलाई: कांग्रेस के जिला संयोजक तथा मुख्यमंत्री के खिलाफ विधानसभा का चुनाव लडऩे वाले उम्मीदवार तरलोचन सिंह ने कहा कि आज सावन की पहली बारिश ने शहर को तालाव में परिवर्तित कर दिया। करनाल की बस्तियों पाश कालोनियों में पानी भर गया। प्रशासन द्वारा पानी की निकासी के लिए खर्चकिए करोड़ों रुपए पानी में बह गए। उन्होंने करनाल के विधायक तथा मुख्यमंत्री मनोहर लाल से एक बार फिर अपील की कि वह दरबारियों के चंगुल से बाहर निकल कर शहर के हालात खुद देखें।

उनकी आांखों पर जो दरबारी अफसरों और भाजपा नेताओं ने विकास का चश्मा लगा दिया हैं। वह असलियत देख कर उतर जाएगा। उन्होंने सी.एम को पत्र लिखकर एक बार फिर श्हर के लिए आधा घंटे का समय मांगा हैं। उन्होंने कहा कि वह पहले भीकह चुके हैं कि कि वह या तो मेरी गाड़ी में बैठे या उन्हें अपने साथ बैठाए। वह सीएम को करनाल की असली तस्वीर दिखाना चाहते थे लेकिन आपके कुछ समर्थकों ने कहा कि तरलोचन सिंह ओछी राजनीति करता है।

Advertisement


उन्होंने कहा कि सीएम साहब खुद आकर देखो कि इन कॉलोनियों में राजीव पुरम, विकास नगर, डी.सी कॉलोनी, एस.पी कॉलोनी, राव रोड, वसंत विहार, गुरुनानक पूरा, सैदपुरा, पालम रेजिडेंस रोड, काछवा रोड से जरिफा फार्म, काछवा गांव की स्थिति बद से बदतर हैं। इन कॉलोनियों के लोग बरसात की वजह से घरों में कैद होकर रह गए। यहां पर पैदल चलना भी दूभर हो गया है और यहां की जनता बार बार कह रही है हमारी भूल कमल का फूल।

मुख्यमंत्री से कहा कि वह डी.सी को आदेश दें कि वह मौके पर जाकर लोगों की समस्याओं का समाधान करें। लोग पछता रहे हैं कि उन्हेंं सी.एम सिटी व स्मार्ट सिटी के नाम पर बहकाया गया। आज जो स्थिति है। पहले से भी बदतर हो चुकी है। स्लम बस्तियों में पीने के पानी की समस्या हैं। पानी निकासी की समस्या हैं। बिजली के कट बड़े लंबे समय के लिए लगते हैं और यह कट बार-बार लगते हैं।

उपरोक्त कॉलोनियों के अलावा जो सड़कें बनाई जा रही हैं उनमें मैटेरियल अच्छा न होने की वजह से पहली बरसात में उखड़ रही हैं। सफाई व्यवस्था लकबा ग्रस्त होकर रह गई है। आधे से ज्यादा सीवरेज जाम है सीवरेज जाम होने की वजह से शिव कॉलोनी के लोगों का जीना दूभर है। करनाल में कोरोना को छोड़कर और भी बीमारियां फैलने का खतरा बना हुआ है।

कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में गरीब लोगों की कोई सुनवाई नहीं है, डॉक्टर गैर हाजिर रहते हैं। ठेकेदारों के लोग मनमर्जी करते हैं। पार्षदों की कोई सुनवाई नहीं हो रही। कुछ राशन डिपो में लगातार घोटाला हो रहा है। जल्द ही अगर आपने इन समस्याओं की तरफ ध्यान नहीं दिया, तो करनाल विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.