April 27, 2024

करनाल विकलांगो ने किया अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन, मुख्य मांग सरकार विकलांग एक्ट करे लागू, बोले कई बार हरियाणा सरकार से हुई इस विषय पर बात लेकिन अभी तक नही पूरी हुई हमारी मांग जिसको लेकर आज किया प्रदर्शन और मुख्य मंत्री का फूंका गया है पुतला !

सीएम सिटी करनाल में पिछले कई दिनों से जिला सचिवालय के बाहर धरने पर बैठे विकलांगो ने आज अपनी मांगो को लेकर सीएम सिटी की सडको पर उतर कर प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का गांधी चोक पर पुतला जलाया !

पिछले लम्बे समय से विकलांग अपनी मांगो को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है ! विकलांगो ने सेक्टर 12 जिला सचिवालय के बाहर इकठे होकर सडको पर उतर कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की !

विकलांगो की मुख्य मांग है की सरकार विकलांग एक्ट करे लागू और सरकार जो विकलांगो को हर महीने 1600 रूपये पेंशन देती है जिससे हमारा गुजारा नहीं होता इन सभी मांगो को लेकर प्रदेश सरकार के अधिकारी- मंत्रियों से कई बार बात भी हुई जिसपर उन्होंने हमारी मांगो को जल्द पूरा करने का आश्वाशन भी दिया लेकिन उसके बावजूद आज तक हमारी मांगो की तरफ कोई ध्यान नही दिया गया जिसको लेकर आज हमने प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुतला फूंका है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.