कार में मिली खून से लथपत लाश , तेज धार हथियार से गर्दन व छाती पर कई वार कर की गई हत्या – देखें Live

0
Advertisement



Live – देखें – कार में मिली खून से लथपत लाश , तेज धार हथियार से गर्दन व छाती पर कई वार कर की गई हत्या ,देखें Live – Share Video

करनाल असंध के चौगामा गांव के पास सड़क पर खून से लथपथ एक युवक का शव गाड़ी में मिलने से सनसनी फैल गई , युवक की तेजधार हथियार से गर्दन व छाती पर वार कर बड़ी बेरहमी से हत्या की थी।

Advertisement


जिसकी सुचना सुबह चौगामा गांव के सरपंच जजविंदर सिंह ने पुलिस को दी। असंध डीएसपी गजेंदर सिंह ने मोके का निरक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। जिसमे युवक की पहचान पवन कुमार वासी गांव बाकल (कैथल ) के रूप में हुई। वही एफ एस एल टीम ने मोके पर पहुंचकर जरुरी साक्ष्य जुटाए।

इसके बाद पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव को असंध के सामान्य हस्पताल पहुंचाया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के पिता राजपाल की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रविवार सुबह चौगामा गांव के पास सड़क पर ग्रामीणों को एक गाड़ी कड़ी दिखाई दी। जिसका ड्राइवर साइड का सीसा टुटा हुआ था और गाड़ी के पास सड़क पर खून पड़ा हुआ था। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि युवक की हत्या गाड़ी के बाहर करने के बाद उसकी गाड़ी में शव को डाला गया है। युवक की गर्दन पर तेजधार हथियार के साथ एक के बाद एक दर्जनों वार किये गए है। जिससे युवक की मृत्यु हो गई।

युवक की गाड़ी की चाबी गाड़ी से दूर पड़ी मिली। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या गाड़ी के बहार कर शव को लगभग 16 फिट सड़क पर घसीट कर गाड़ी में डाला गया है। युवक का शव गाड़ी की सीटों में बिच में फंसा हुआ था।

मृतक के पिता राजपाल ने बताया कि पवन कुमार असंध की एक बाइक कंपनी में नौकरी करता था। हर रोज घर से आता था। लेकिन शनिवार की शाम को 4 बजे उसके फ़ोन पर किसी का फोन आया ,जिसके बाद पवन घर से दो घंटे में आने की बात कहकर चला गया। उन्होंने बताया कि पवन को साजिश के तहत मारा गया है। लेकिन सारी रात घर नहीं आया। जिसके बाद उन्होंने इधर उधर पता किया लेकिन कोई पता नहीं चला। उनको तो सुबह ही पता चल

पुलिस हर एंगल से कर रही जांच :
जांच अधिकारी रमेश राणा ने बताया कि सुचना मिलने के बाद मोके पर पहंच कर शव को कब्जे में ले कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मृतक के पिता राजपाल की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने का काम करेगी।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.