April 26, 2024

करनाल। श्री कृष्ण कृपा मंच व न्यू करनाल प्रापर्टी डीलर एसोसिएशन की ओर से गीता मनीषी महामंडलेश्वर स्वामी ज्ञानानंद जी महाराज के जन्मदिवस के अवसर पर श्री कृष्ण कृपा धाम में रक्तदान शिविर लगाया गया। शिविर में स्वेच्छा से रक्तदान कर लोगों ने स्वामी ज्ञानानंद जी के प्रति अपनी श्रद्धा और विश्वास प्रकट किया।

मेयर रेणु बाला गुप्ता व सीएम के विधानसभा प्रतिनिधि संजय बठला ने विशेष रूप से शिरकत की। उन्होंने रक्तदाताओं को प्रोत्साहित किया और यह नेक काम करने पर सराहना की। मेयर रेणु बाला गुप्ता ने कहा कि स्वामी ज्ञानानंद जी के दिखाए मार्ग पर चलकर लोग सामाजिक और धार्मिक कार्यों में बढ़चढऱ कर हिस्सा लेते हैं। स्वामी ज्ञानानंद जी ने गीता और गाय का प्रचार पूरी दुनिया में किया है। उनके संदेश को जीवन में आत्मसात कर लोग अपना जीवन सार्थक कर रहे हैं।

संजय बठला ने कहा कि समाज में रहते हुए हमारा फर्ज बनता है कि इस तरह के नेक कार्य करें। धार्मिक और सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए। इस अवसर पर मंच के चेयरमैन रामा मदान व एसोसिएशन के प्रधान प्रवीन वर्मा ने रक्तदाताओं का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर जितेंद्र सचदेवा, मदन मोहन शर्मा, पारूल, हरमिंद्र सिंह, संजय कुमार, मिक्की, राज कुमार, दीपक, दविंद्र, राजीव कुमार, आनंद शर्मा, आशु कुमार व सुधीर मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.