March 28, 2024

करनाल के गाँव बयाना की बेटी ने स्ट्रोंग मैंन चैपियन लीग में दुसरा स्थान हासिल कर  किया करनाल व् गाँव का नाम रोशन, करनाल पहुंचने पर रश्मि का हुआ जोरदार स्वागत, नेशनल में हुआ सलेक्सन, इंटरनेशनल में खेल कर नाम रोशन करने की तम्मना, अपने माँ बाप व् कोच  का किया धन्यवाद !

एक बार फिर हरियाणा की छोरी ने अपने प्रदेश और शहर का नाम पुरे देश में चमकाया, हरियाणा के करनाल की धाकड़ छोरी रश्मि ने 65 किलो भार वर्ग में 40 किलो वजन लेकर दौड़ने,  40 किलो भार लेकर खड़े रहकर प्रतियोगिता में दुसरा स्थान हासिल कर स्ट्रोंग मैंन चैम्पियन  शिप लीग में दूसरा स्थान हासिल कर अपने माता- पिता के साथ शहर और प्रदेश का नाम रोशन किया है !

दिल्ली में आयोजित इस प्रतियोगिता पुरे देश से लडकियों ने भाग लिया था जिसमे रश्मि कम्बोज ने हरियाणा की माटी का दम दिखाते हुए दूसरा स्थान हासिल किया ! रश्मि काम्बोज गाँव बयाना की रहने वाली है जो गाँव से रोजाना आकर करनाल शहर में प्रेक्टिस करती थी और एक साल तक खूब मेहनत कर यह प्रतियोगिता में जीत हासिल की है !

जिसके बाद अब नेशनल के लिए करनाल की इस बेटी का चयन हो गया है और इस बेटी के सपने भी बड़े है और यह यह बेटी इंटरनैशनल में जाकर अपने देश की तरफ से खेलना चाहती है और देश का प्रतिनिधित्व  कर अपने प्रदेश, शहर और अपने माँ बाप नाम पूरी दुनिया पहुंचाना चाहती है जिसकी अब इस बेटी ने तैयारी भी शुरू कर दी है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.