March 29, 2024

पुलिस अधीक्षक करनाल श्री जषनदीप सिंह रंधावा भा.पु.से. के आदेषों और दिषा निर्देषों अनुसार अपराधों को रोकने व अपराधीयों को पकड़ने के लिए बिती रात करनाल पुलिस द्वारा जिले में नाईट डोमिनेषन अभियान चलाया गया। जिला पुलिस द्वारा करनाल में अंदर आने वाले व बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर नाकाबंदी करके वाहनों व संदिग्धों की चैकिंग की गई।

नाईट डोमिनेषन के दौरान प्रबंधक थाना घरौंडा निरीक्षक हरजिन्द्र सिंह अपनी टीम के साथ कोहन्ड ओवर ब्रीज के नीचे नाकाबंदी करके चैकिंग कर रहे थे। जो चैंकिग के दौरान एक ट्क तेज रफतार और लापरवाही से नाकाबंदी की ओर बढ़ रहा था, जिसपर प्रबंधक थाना ने अपनी टीम को अलर्ट किया और उसे रोकने के आदेष दिए।

पुलिस टीम द्वारा रूकने का ईषारा मिलते ही ट्क नाकाबंदी के करीब आकर रूका। पुलिस टीम द्वारा ट्क में लोड बारे पूछने पर उसमें सवार आरोपी ड्ाईवर व उसका साथी हके-बके रह गए। जिससे उनपर पुलिस का शक गहरा गया और उनसे लोड दिखाने के लिए कहा तो वे टाल-मटोल करने लगे। प्रबंधक थाना के सख्ती से आदेष देने पर उन्होंने बताया कि व अंग्रेजी शराब की खेप लेकर जा रहे हैं।

जिसपर पुलिस टीम ने दोनों आरोपीयों…..

1. संजु पुत्र लहरी वासी कोहन्ड थाना घरौंडा जिला करनाल और

2. रजनीष पुत्र चंद्रभान वासी सिंगड़ा थाना निसिंग जिला करनाल

को गिरफतार कर लिया और ट्क व उसमें लोड अंग्रेजी शराब की 4560 बोतलों को अपने कब्जा में ले लिया और उनके खिलाफ थाना घरौंडा में मुकदमा नं0-154/11.03.18 धारा 279,336,420 भा.द.स. व धारा आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज किया गया। पुलिस पुछताछ पर आरोपीयों ने बताया कि वे अपने ट्क में पंजाब से 380 पेटी अंग्रेजी शराब रायल स्टैग लेकर आए थे, जिसे उन्होंने बिहार पहुंचाना था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.