September 29, 2024

करनाल/दीपाली धीमान : असंध से भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा ने अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत रविवार की सुबह असंध के ब्रह्मकुमारी आश्रम पहुंचकर बहनों से आशीर्वाद लिया और प्रवचनों को सुनकर आत्मिक शांति और सकारात्मक ऊर्जा का अनुभव प्राप्त किया। चुनाव जनसम्पर्क कार्यक्रम के तहत आज गांव चिड़ाव में सुमित नरवार के साथ ग्रामवासियों को भाजपा के संकल्प पत्र की जानकारी दी और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

योगेन्द्र राणा ने आगामी 5 अक्टूबर को बैलेट नंबर 3 के सामने कमल के फूल पर बटन दबाकर भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनाने के लिए अपील की। इस दौरान ग्रामीणों ने असंध प्रत्याशी योगेन्द्र राणा को लडडू से तोलकर एवं फूल-मालाएं पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने चिड़ाव वासियों की ओर से मिले भव्य स्वागत, स्नेह और समर्थन के लिए सभी का आभार जताया।

इसके पश्चात गाँव मन्जुरा की रोड चौपाल में भाजपा के नॉन स्टॉप विकास और अगले 5 वर्षों के संकल्प पत्र के बारे में जानकारी दी एवं साथ ही सभी का आशीर्वाद प्राप्त किया। गांव प्योंत में महंत गुरु श्री धोनी दास जी साहब प्रेम दास आश्रम में उनके जन्मदिवस के उपलक्ष्य में संत सम्मेलन में सम्मलित होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस अवसर पर दिव्य सत्संग को सुनकर आत्मा को शांति और आनंद की अनुभूति हुई।

उन्होंने सत्संग संचालकों और सभी उपस्थित लोगों का आभार जताया। आज अपनी विधानसभा असंध के गांव प्तगोल्ली में सर्वप्रथम श्रीराधाकृष्ण जी के मंदिर में पहुंचकर श्रीचरणों में शीश नवाकर सभी के लिए मंगल कामना की एवं ग्रामीणों से मिलकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

भाई सोनू शर्मा के निवास पर चाय कार्यक्रम में पहुंचकर उपस्थित लोगों के आत्मीय भेंट कर 5 अक्टूबर को बैलेट नंबर 3 के सामने कमल के फूल पर बटन दबाकर भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनाने का आग्रह किया। इसके अलावा योगेन्द्र राणा की धर्मपत्नी अंजू राणा ने आज असंध के शिव कॉलोनी और रामनगर में डोर टू डोर कार्यक्रम के माध्यम से लोगों से मुलाकात की और कमल के निशान के सामने का बटन दबाकर भाजपा पार्टी को विजयी बनाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.