September 29, 2024

करनाल/दीपाली धीमान : भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द ने कहा कि पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचाना भाजपा का लक्ष्य है। यह बात आज जगमोहन आनन्द ने अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत असंल टाउन गोपी वाली गामडी में सुभाष कश्यप एवं उनकी टीम द्वारा आयोजित कश्यप समाज की जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही।

आज कार्यक्रम में उमड़े जनसमूह ने भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द को अपना भारी समर्थन और आर्शीवाद दिया। जगमोहन आनन्द ने कहा कि मुझ जैसे छोटे से कार्यकत्र्ता को कश्यप समाज ने जो मान-सम्मान दिया है उसका सदैव ऋणी एवं आभारी रहूंगा। जगमोहन आनन्द ने कहा कि आज के कार्यक्रम में इतनी भारी जनसैलाब ने साबित कर दिया है कि यह किराये पर लाई गई भीड़ नहीं है, यह भाजपा के प्यार में उमड़ी जनसंख्या है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा कश्यप समाज के साथ अनदेखी की है। कांग्रेस ने 90 विधानसभाओं में से कश्यप समाज को एक भी सीट नहीं दी, जिससे कांग्रेस का कश्यप समाज के प्रति भेदभाव का साफ पता चलता है। कांग्रेस सिर्फ जाति एवं क्षेत्रवाद आधारित राजनीति करती है। गरीब, किसान व मजदूर वर्ग से उनका दूर-दूर तक भी नाता नहीं है। जैसे पिछले दस वर्षों में कांग्रेस को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया है उसी प्रकार इस बार कांग्रेस की हार की तीसरी हैट्रिक लगानी है और हरियाणा में भाजपा की जीत की तीसरी हैट्रिक लगानी है।

जगमोहन आनन्द ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर महिलाओं को 2100 रुपये की धनराशि और ग्रामीण आंचल की युवतियों को स्कूटी देने का संकल्प लिया है। आज जगमोहन आनन्द ने सैक्टर-32 में मैराथन, गोविंद शाख सैक्टर-13, न्यू चार चमन, शक्तिपुरम, सुभाष मार्ग रेलवे रोड, श्री हंस सत्संग भवन सैक्टर-8, असंल टाउन, गोपी वाली गामडी, गांव काछवा, रघुनाथ मंदिर, पुरानी अनाजमंडी सैनी धर्मशाला, महावीर कालोनी, जरीफाबाद, शिव कालोनी, सुभाष गेट, विकास नगर दुर्गा कालोनी, कम्युनिटी सैंटर प्रेमनगर एवं माल रोड पर जनसम्पर्क अभियान के तहत चुनाव प्रचार किया।

आज न्यू चार चमन में डॉक्टर अशोक कुमार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की प्रेरणा से एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधारोपण किया। इस दौरान सभी साथियों से आगामी चुनाव को लेकर चर्चा की और भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने के लिए अपील की।

शक्तिपुरम करनाल में जनसम्पर्क कायक्रम के द्वारा अपने परिवारजनों से मिलकर आगामी चुनावों में भाजपा के पक्ष में मतदान एवं समर्थन के लिए आग्रह किया। आज के कार्यक्रम में संजय बठला, अशोक कुमार, अनुप भारद्वाज, संकल्प भंडारी, रिंकल टंडन, जितेन्द्र, सुभाष कश्यप, मुकेश प्रजापत, सरपंच दीपक, हवा सिंह, सन्नी लोमस, बॉबी, विकास तंवर, अमित सैनी, दिनेश पाल, राजीव कश्यप, रघुबीर कश्यप, जोगिन्द्र शर्मा, सुरेश कश्यप, कृष्ण कुमार, शुभम गुप्ता, अभिषेक कुमार, देविन्द्र गुजर एवं योगेश गुप्ता सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.