September 20, 2024

करनाल /दीपाली धीमान : पुलिस अधीक्षक करनाल श्री मोहित हाण्डा के योग्य निर्देशन एवं मार्गदर्शन में कार्य करते हुए मंगलौरा चौंकी प्रभारी द्वारा अपनी टीम के साथ लुट की वारदात का खुलासा करने में कामयाबी हासिल की। यु.पी. के राहगीरों से लुट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपीयों 1. संजय वासी लालुपुरा, 2. उमेर उर्फ काला पुत्र आलिम और 3. महरबान पुत्र अवरिश वासीयान मुण्डी गढ़ी, करनाल को गिरफतार किया।

पुलिस टीम द्वारा आरोपीयों के कब्जे से लुट की वारदात को अंजाम देने के लिए प्रयोग की गई मोटरसाईकिल बरामद की गई। मंगलौरा चौंकी प्रभारी स.उप निरीक्षक रोहताश सिंह ने बताया कि आरोपीयों द्वारा दिनांक 28.07.2024 की सुबह मेरठ रोड़ पर लालुपुरा टी-प्वाइंट के पास एक मोबाइल लुट की वारदात को अंजाम दिया था, जिसके संबंध में थाना मुधबन में मुकदमा नं0- 322 दिनांक 28.07.2024 धारा 126, 309(4), 351(3) भा.न्या.सं. के तहत दर्ज है।

उन्होंने कहा कि मामले की जांच के दौरान दिनांक 29.08.2024 को आरोपी संजय वासी लालुपुरा को उसके गांव से गिरफतार किया गया व माननीय न्यायालय से एक दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

दौराने रिमांड पूछताछ पर आरोपी ने अपने अन्य साथी आरोपीयों उमेर उर्फ काला और महरबान वासीयान मुण्डी गढ़ी, करनाल के संबंध में खुलासा किया, जिन्हें दिनांक 30.08.2024 को उनकी टीम ने गांव तशंग, जिला शामली, उतरप्रदेश में दबिश देकर काबू किया। आरोपीयों द्वारा वारदात में शामिल अपने दो अन्य साथी आरोपीयों जो यु.पी. के रहने वाले हैं के संबंध में खुलासा किया, आरोपीयों ने बताया कि वारदात में लुटा गया मोबाईल फोन भी उनके यु.पी. वाले साथीयों के पास है।

रोहताश सिंह ने कहा कि फरार आरोपीयों की गिरफतारी के लिए निरंतर उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है और बहुत जल्द उन्हें भी गिरफतार कर लुटा गया मोबाईल फोन बरामद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गिरफतार किए सभी तीनों आरोपीयों को कल दिनांक 30.08.2024 को माननीय अदालत के सामने पेशकर अदालत के आदेशानुसार जिला जेल भेज दिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.