May 9, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया :   हरियाणा पत्रकार संघ द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में सांसद संजय भाटिया, मेयर रेणुबाला गुप्ता, पत्रकार, विभिन्न दलों के नेता एवं समाजसेवी पत्रकारों के संग झूम कर नाचे। समा ऐसा बंधा कि सभी देखते रह गए।

जाट धर्मशाला में आयोजित समारोह में लोगो ने कहा कि यह समारोह वास्तव में होली मिलन के समारोह की भावना को सार्थ कर रहा था। यह पहला अवसर था जब विभिन्न दलों के नेताओं ने एक मंच पर उपस्थित होकर एक-दूसरे को होली की मुबारकबाद दी और सभी के सुन्दर भविष्य की कामना की।

समारोह में लगभग 180 से अधिक पत्रकारों ने भाग लिया। पत्रकार संगठनों में यह उपस्थिति बहुत बड़ी थी और इसमें अनेक वरिष्ठ एवं वृद्ध पत्रकारों ने भाग लिया और एक दूसरे को गुलाल लगाया। होली के गीतों के बीच सभी ने एक-दूसरे पर फूल बरसाए और सभी ने जम कर होली का नृत्य किया।

समारोह में मुख्यातिथि करनाल के सांसद संजय भाटिया, करनाल की मेयर रेणुबाला गुप्ता और जिला परिषद के अध्यक्ष सोहन सिंह राणा ने भाग लिया।

समारोह में सम्मानित अतिथि के रूप में घरौंडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण, असंध के विधायक शमशेर सिंह गोगी, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विरेन्द्र राठौर, पूूर्व विधायक राकेश काम्बोज, नरेन्द्र सांगवान, जिले राम शर्मा, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष त्रिलोचन सिंह, जजपा के प्रतिनिधि अमन शर्मा, करनाल जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप चौधरी और उनकी टीम तथा वरिष्ठ अधिवक्ता धर्मपाल गुप्ता सहित कई गणमाण्य व्यक्ति मौजूद थे।

समारोह में वरिष्ठ पत्रकार देवेन्द्र गांधी, दि ट्रिब्यून के वरिष्ठ संवाददाता परवीन अरोड़ा, हिन्दुस्तान के संवाददाता भव्य नागपाल, टाईम्ज ऑफ इडिया की संवाददाता भव्या नारंग, दैनिक जागरण के ब्यूरो चीफ पवन शर्मा, अमर उजाला के ब्यूरो चीफ देव शर्मा, पंजाब केसरी के दीपक काम्बोज, पंजाब केसरी टीवी के केसी आर्य, एमएचवन के कमलजीत सिंह,

करनाल की आवाज चैनल के रत्ना तलवार, आज समाज की संवाददाता ईशिका ठाकुर, भास्कर के अनिल भारद्वाज, अमर उजाला के गगन तलवार, सागर की लहरें यूटूयब चैनल के इन्द्रजीत वर्मा, असंध के वरिष्ठ पत्रकार एस.एस. बावा, हरीश मदान, गुलशन मोगिया, दिलबाग सिंह, घरौंडा से हरि कृष्ण आर्य, दिलबाग सिंह, नीलोखेड़ी से शिव कपूर, सतीश जोशी, पवन वर्मा, प्रदीप मैहता, राजेन्द्र शर्मा, इन्द्री से विजय काम्बोज, सुरेश अनेजा, मेन पाल, जयपाल बंसल समारोह में भाग लेने वालों में प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.