May 6, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया :  पेंशन बहाली संघर्ष समिति की जिला कार्यकारिणी ने राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान करनाल में आईटीआई के कर्मचारियों को 11 फरवरी को जींद में होने वाली रैली का न्यौता दिया।

इस मौके पर पेंशन बहाली संघर्ष समिति के जिला प्रधान संदीप टूरन ने औद्योगिक प्रशिक्षण तकनीकी कर्मचारी में कल्याण संघ के राज्य प्रधान मलखान सिंह को पेंशन बहाली संघर्ष समिति के राज्य प्रधान विजेंद्र धारीवाल जी का भेजा हुआ निमंत्रण पत्र सौंपा। इस मौके पर मलखान सिंह ने कहा कि पूरे हरियाणा से आईटीआई के सभी कर्मचारी महारैली में परिवार सहित शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि अबकी बार हमारी रैली का नारा रहेगा अबकी बार सह परिवार। उन्होंने पेंशन बहाली संघर्ष समिति का हर कदम पर साथ देने का भरोसा दिलाया। समिति के प्रधान संदीप ने आईटीआई के जिला प्रधान सतबीर सिंह को भी निमंत्रण पत्र दिया तथा सतबीर ने उनके कंधे से कंधा मिलाकर साथ देने का वादा किया।

सतबीर ने कहा कि आईटीआई करनाल से जींद महारैली के लिए 110 कर्मचारियों का परिवार सहित 300 सदस्य रैली के लिए प्रस्थान करेंगे। प्रधान संदीप टूर्ण जी ने कहा कि पूरे जिला करनाल से रैली के लिए भरपूर समर्थन मिल रहा है तथा कर्मचारी परिवार सहित इस रैली में हिस्सा लेंगे।

उन्होंने कहा कि कर्मचारी और उनके परिवार को मिलाकर कल 15 हजार लोग करनाल से जींद रैली के लिए जाएंगे। इस अवसर पर पेंशन बहाली संघर्ष समिति के जिला महासचिव प्रदीप सिंहमार, कोषाध्यक्ष वरुण शर्मा, जिला उपप्रधान रामविलास शर्मा, विनोद सिहमार, जितेंद्र कांबोज, जोगेंद्र शर्मा, मुकेश शर्मा, रिंकू धीमान, रिंकू सैनी, लक्ष्मीकांत कटिहार, विकास, महेंद्र सिंह सुभरी, संजीव रंगा, संजय, नसीब, धर्मपाल व प्रवेश आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.