May 20, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया :  जिला पुलिस करनाल द्वारा पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में चोरों की धर पकड़ लगातार जारी है।

इसी क्रम में इंचार्ज एसआई अनिल कुमार सीआईए वन करनाल की अध्यक्षता में टीम द्वारा दिनाक 04 दिसंबर को आरोपी *शक्ति पुत्र नेमीदास वासी गली नंबर 8, हांसी रोड करनाल* को जिला कोर्ट करनाल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर दो दिन का रिमांड हासिल किया गया था।

आरोपी शक्ति की निशानदेही पर दिनाक 05 दिसंबर को आरोपी *सुरजीत सिंह उर्फ जीत पुत्र सूरजभान वासी गौशाला रोड जनकपुरी* को जिला जेल करनाल के सामने से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से छीनी गई सोने की चेन बरामद की गई।

जांच में पाया गया कि दोनों आरोपियों ने दिनाक 30 अक्टूबर को शिकायतकर्ता कमलेश रानी वासी जीवन नगर हांसी चौंक करनाल की गर्दन से सोने की चेन को छीनकर वारदात को अंजाम दिया था। जिस संबंध में नामालुम आरोपियों के खिलाफ थाना शहर करनाल में आईपीसी की धारा 379A के तहत मुकदमा नंबर 908 दर्ज किया गया था।

मामले में एएसआई राकेश कुमार सीआईए वन की अध्यक्षता में पूछताछ में पाया गया कि दोनों आरोपियों ने पहले भी छीना छपटी की एक वारदात को अंजाम दिया था। दोनों आरोपियों को आज पेश न्यायालय करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.