October 7, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया :   जिला पुलिस करनाल द्वारा पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में नशा मुक्त भारत अभियान के तहत नशा तस्करों पर पूर्णतया रोक लगाई गई है।

इसी क्रम में एसआई अनिल कुमार इंचार्ज सीआईए वन के कुशल नेतृत्व में टीम द्वारा दिनाक 20 अक्टूबर को आरोपी सौयब पुत्र सिनना उर्फ यासीन वासी भूरा थाना कैराना जिला शामली प्रदेश को विश्वसनीय सूचना पर पर्थ सिटी मेरठ रोड करनाल नजदीक शुगर मिल से बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर जाते हुए काबू कर गिरफ्तार किया गया था।

आरोपी के कब्जे से 35 ग्राम 97 मिलीग्राम स्मैक बरामद की गई थी। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर 32,33 में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 और 25 के तहत मुकदमा नंबर 587 दर्ज किया गया था।

मामले की आगामी तफ्तीश में एएसआई रोहतास सीआईए वन की अध्यक्षता में पूछताछ में पाया गया कि आरोपी यह स्मैक जिला शामली उत्तर प्रदेश से किसी अनजान व्यक्ति से करनाल किसी व्यक्ति को बेचने के लिए लेकर आया था । आरोपी जल्दी पैसा कमाने के लिए स्मैक बेचने का काम करता है। आरोपी को दिनाक 21 अक्टूबर को पेश न्यायालय करके दो दिन का रिमांड हासिल किया गया था।

दिनाक 25 अक्टूबर को एएसआई रोहतास सीआईए वन करनाल की अध्यक्षता में टीम द्वारा स्मैक सप्लाई करने वाले आरोपी इस्तकार उर्फ बिल्ला पुत्र रूकमदीन वासी चेतन चौराहा गांव भूरा जिला शामली उत्तरप्रदेश को विश्वसनीय सूचना के आधार पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 29 के तहत करनाल से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी इस्तकार स्मैक बेचकर पैसे कमाने का काम करता है । पूछताछ में आरोपी इस्तकार ने बताया की आरोपी सौयब स्मैक उसके पास से ही खरीद कर लेके आया था। आरोपी को आज पेश न्यायालय करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.