July 9, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया:  च्वाइस होटल्स की मास्टर फ्रेंचाइजी, सूबा ग्रुप ऑफ होटल्स, अपनी लेटेस्ट प्रॉपर्टी कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल के ग्रैंड इनॉग्रेशन की घोषणा करते हुए बेहद एक्साइटेड है। हरियाणा के ऐतिहासिक शहर करनाल के सेंटर में स्थित, कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल महत्वपूर्ण बिजनेस और लीजर ट्रैवलर्स के लिए एक शानदार और आरामदायक स्टे का वादा करता है।

वर्ल्ड क्लास एमेनिटीज और शानदार सर्विस की अटूट प्रतिबद्धता के साथ, कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल अपने सम्मानित गेस्ट्स को एक शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है।

सूबा ग्रुप ऑफ होटल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर मंसूर मेहता ने कहा, “हम इस ऐतिहासिक शहर में कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल की शुरुआत करते हुए बेहद रोमांचित हैं। करनाल में एक समृद्ध सांस्कृतिक विरासत है और यह पूरे देश से पर्यटकों को आकर्षित करता है। हमारी नई प्रॉपर्टी के साथ, हमारा लक्ष्य है हमारे गेस्ट को टॉप क्लास हॉस्पिटैलिटी और त्रुटिहीन सर्विस प्रदान करना।”

सुबा ग्रुप ऑफ होटल्स के सीईओ मुबीन मेहता ने कहा, “कम्फर्ट इन, तरोरी करनाल के साथ उत्तर भारत में अपनी प्रजेंस का विस्तार करना हमारे लिए एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन है। होटल कंटेम्प्रेरी एमेनिटीज और सर्विस प्रदान करता है, लीजर टूरिस्ट, फ्लेक्सिबल इंडिपेंटेड ट्रैवलर्स और ग्रुप ट्रैवलर्स को प्रदान करता हम अपने सभी मेहमानों को आरामदायक और यादगार स्टे प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

कम्फर्ट इन, तरोरी करनाल 37 शानदार ढंग से डिजाइन किए गए और अच्छी तरह से सजाए गए कमरों की एक सीरीज प्रदान करता है, जिनमें से प्रत्येक शानादर प्रदान करते है।

ये एयर कंडीशंड कमरे 32″ एलईडी एचडी केबल टीवी, कॉम्प्लीमेंट्री हाई-स्पीड वाई-फाई एक्सेस, चौबीसों घंटे रूम सर्विस, चाय/कॉफी बनाने की सुविधाएं, लगातार गर्म और ठंडा पानी, एक सुरक्षित लॉकर, एक मिनीबार, कॉम्प्लीमेंट्री बोतलबंद पानी, टेलीफोन सर्विस और भी बहुत सारी सुविधाओं से लैस है। कमरों को अधिकतम आराम और सुविधा सुनिश्चित करने के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है, जो एक आनंददायक और सुखद प्रवास की गारंटी देता है।

होटल का इन-हाउस मल्टी कुजीन रेस्तरां, नमक, एक स्वादिष्ट क्यूलिनेरी यात्रा का वादा करता है। ग्राउंड फ्लोर पर बना नमक बुफे ब्रेकफास्ट, बुफे लंच और एक आला-कार्टे लंच/डिनर मेनू प्रदान करता है।

रेस्तरां विविध स्वादों को पूरा करने वाले स्वादिष्ट व्यंजन तैयार करने के लिए सबसे ताज़ी सामग्री का उपयोग करने पर गर्व करता है। मेहमान शांत आउटडोर बैठने की जगह में आनंददायक माहौल का आनंद लेते हुए अपने भोजन का स्वाद लेना भी चुन सकते हैं।

कम्फर्ट इन, तरोरी करनाल में एक विशाल बैंक्वेट हॉल है जो बड़ी संख्या में मेहमानों को समायोजित कर सकता है। हॉल अत्याधुनिक ऑडियो-विजुअल डिवाइस से सुसज्जित है, जिसमें कॉर्डलेस और कॉलर माइक्रोफोन, ओवरहेड प्रोजेक्टर (ओएचपी), और स्लाइड प्रोजेक्टर शामिल हैं। चाहे वह शादी हो, कॉन्फ्रेंस हो, या कोई अन्य विशेष कार्यक्रम हो, कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल में बैक्वेंट फैसिलिटीज प्रदान करती है और एक यादगार और सफल अवसर के लिए आदर्श सेटिंग प्रदान करती हैं।

सूबा ग्रुप ऑफ होटल्स के सीओओ चंद्रकांत शेट्टी ने कहा, “कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल में, हमने अपने मेहमानों के लिए अत्यधिक आराम और सुविधा सुनिश्चित करने के लिए कमरों को सावधानीपूर्वक डिजाइन किया है। हमारी बैक्वेंट फैसिलिटी शादियों, कॉन्फ्रेंस और अन्य विशेष आयोजनों के लिए एकदम परफेक्ट हैं। हम गेस्ट का स्वागत करने और उन्हें आनंददायक अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।”

होटल कम्फर्ट इन, तरोरी करनाल के मुख्य प्रमोटर पीयूष गोयल ने कहा, “हमें सुबा ग्रुप ऑफ होटल्स के साथ जुड़ने पर गर्व है, जो च्वाइस होटल्स की एक मास्टर फ्रेंचाइजी है, जो यूनिक हॉस्पिटैलिटी एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है।

कम्फर्ट इन, तरोरी करनाल के लिए हमारा विजन हमारे मेहमानों के लिए एक हॉलिस्टिक एक्सपीरियंस प्रदान करना है, जहां वे हमारे शानदार रूम्स, क्यूलिनेरी डिलाइट और बैंक्वेट का आनंद ले सकते हैं। हम करनाल के हॉस्पिटैलिटी लैंडस्केप में कंट्रीब्यूट करने और एमआईसीई के क्षेत्र, वैडिंग्स और फूड एंड बेवरेज में टॉप क्वालिटी सर्विस प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं।”

वेबसाइट:https://www.subahotels.com/
पता: होटल कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल, रास बसेरा, सेक्टर 16, तरावड़ी , करनाल, हरियाणा 132116

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.