September 29, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया : जिला पुलिस करनाल में तैनात ईआरवी डायल 112 की ईआरवी गाडी नम्बर 429 पर तैनात पुलिस कर्मचारियों ने एक सराहनीय कार्य किया है। इस गाडी पर तैनात पुलिस टीम द्वारा एक ऐसे व्यक्ति की जान बचाई गई है, जिसने अपनी किसी व्यक्तिगत वजह के कारण नहर में छंलाग लगाकर जान देने की कोशिश की थी।

थाना रामनगर के एरिया में तैनात ईआरवी की गाडी नम्बर 429 को सूचना प्राप्त हुई थी कि विक्रम वासी नंगला मेघा ने एक वीडियो बनाकर अपने परिजनों के पास भेजी है कि वह नहर में कूदकर सुसाइड कर रहा है। शाम के समय चार बजकर दस मिनट पर ईआरवी गाडी को सूचना मिली और चार बजकर चौदह मिनट, मात्र चार मिनट में गाडी कैथल नहर पुल पर मौके पर पंहुच गई।

मौके पर देखा तो विक्रम नहर में कूदा चुका था। जिसको पुलिस टीम द्वारा राहगीरों की मदद से नहर से बाहर निकाला गया और कल्पना चावला सरकारी हस्पताल में दाखिल करवाया गया। सही समय पर हस्पताल में ले जाने उसकी जान सही सलामत बच गई। जिसके बाद विक्रम को उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

इस दौरान ईआरवी गाडी 429 पर इंचार्ज उप निरीक्षक सतीश कुमार, एसपीओ जयकुमार व रामपाल मौजूद थे। उस व्यक्ति के परिजनों ने पुलिस टीम का आभार व्यक्त किया। पुलिस टीम द्वारा किया गया बहादुरी का यह कार्य सराहनीय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.