May 21, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया : हरियाणा व्यापार मंडल इकाई करनाल जिले के कार्यालय में मुख्यमंत्री के निजी सहायक अभिमन्यु यादव एवं मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि संजय बठला का हुआ जोरदार स्वागत। व्यापार मंडल के प्रधान कृष्ण लाल तनेजा के कार्यालय में आज चाय पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें हरियाणा व्यापार मंडल के गणमान्य सदस्य कार्यालय में मौजूद रहे।

कार्यालय में आने पर अभिमन्यु जी का सभी सदस्यों ने फूलों के गुलदस्ते से स्वागत किया कार्यालय में आने पर कृष्ण लाल तनेजा ने सभी व्यापारियों का अभिमन्यु जी से परिचय करवाया। अभिमन्यु यादव ने कृष्ण लाल तनेजा एवं सभी व्यपारिगणों का इस स्वागत के लिए धन्यवाद किया। उनोहने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा पुरे प्रदेश में विकास के कार्यो की झड़ी लगी हुई है।

करनाल में भी करोड़ो रुपये के प्रोजेक्ट्स मुख्यमंत्री के द्वारा पुरे किये हुए। प्रदेश में अपनी सेवाओं में व्यस्त होने के कारण अपने विधानसभा क्षेत्र में अपने कार्यकर्ताओ अपने व्यपारियों के लिए जो समय वो नहीं दे पा रहे थे और जो लोगो को जो समस्याएं आ रही थे उनके निवारण के लिए मुख्यमंत्री ने मेरी ड्यूटी करनाल क्षेत्र में लगाई है।

वह हर मंगलवार एवं बुधवार को कैंप ऑफिस राम नगर में अपना दरबार लगाते है। इसी के चलते व्यापारियों के समस्याओं को जानने के लिए आज चाय पर एक चर्चा का कार्यक्रम कृष्ण लाल तनेजा के कार्यालय में किया जहां पर कुछ व्यापारियों ने अपने सुझाव एवं शिकायत दी जिनका मौके पर ही अधिकारियों को बोल कर हल करवा दिया गया।

अभिमन्यु यादव ने कृष्ण लाल तनेजा के साथ मिलकर बैठक में बताया की व्यापारियों की समस्याओं को दूर करवाने के लिए भविष्य में सरकारी विभागों के सम्बंधित अधिकारी के साथ व्यापार मंडल के 11 सदस्यों की कमेटी भी बनाएंगे।

आज के इस मौके पर व्यापार मंडल के प्रदेशउपाध्यक्ष प्रमोद गुप्ता, उपाध्यक्ष विपिन शर्मा, महासचिव हरमीत सिंह हैप्पी, रमेश मिढ़ा, परमिंदर सिंह, प्रमोद गुप्ता, योगेश भुगड़ा, संकल्प भंडारी, अमित खुराना, नरेंदरकत्याल, अनिल ठुकराल, हंस राज, नीरज उप्पल, शयाम बत्रा, रवि चांदना,विकास टंडन, संजय पोपली,प्रेम सिंह, बबु मदान, राम स्वरुप पोपड़ा, अश्वनी स्वामी, हैप्पी परुथी, चिराग, ओ पी मदान आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.