March 29, 2024

CM कर रहे हैं करनाल से पलायन का प्लान, कुलदीप शर्मा ने दिया चैलेंज गन्नौर से लड़कर दिखाएं चुनाव, कल कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन करनाल में

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य व पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा व करनाल प्रभारी एवं पूर्व विधायक लहरी सिंह ने पीडब्लयूडी रेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता की। कांग्रेस नेताओं ने मोदी और अडाणी की दोस्ती से देश को हुए लाखों करोड़ों रुपए के नुकसान को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला।

इस मौके पर कुलदीप शर्मा ने कहा कि भाजपा के कुशासन में लोकतंत्र, सच्चाई और ईमानदारी की हत्या कर दी गई है। गरीब आदमी को मारने का काम किया जा रहा है। प्रधानमंत्री खुद को प्रधान सेवक और देश का चौकीदार बताते हैं। खेद की बात है कि ये प्रधान सेवक अपने पूंजपति दोस्तों की सेवा में जुटे हुए हैं। देश के अरबों रुपए लेकर लोग देश से बाहर भाग गए, मगर चौकीदार चौकीदारी नहीं कर पाया। उन्होंने कहा कि देश के असली चौकीदार और सेवक राहुल गांधी हैं, जिन्हें कन्याकुमारी से कश्मीर तक यात्रा निकाल कर भारत को जोडऩे और जनता को जगाने का काम किया। कांग्रेस मांग करती है कि जेपीसी का गठन कर हिंडसबर्ग रिपोर्ट में हुए खुलासों की जांच करवाई जाए।

इस अवसर पर लहरी सिंह ने बताया कि 10 मार्च को करनाल में एलआईसी नजदीक अंबेडकर चौक के बाहर सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक धरना दिया जाएगा। मोदी और अडाणी की देश को तोडऩे वाली दोस्ती का विरोध करते हुए कई बड़े खुलासे किए जाएंगे। जब तक इस मामले की जांच नहीं होती आंदोलन जारी रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि सीएम सिटी में अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। जिला मुख्यालय के कार्यालय में चोरी हो जाना इसका बड़ा उदाहरण है। सीएम सिटी में कानून व्यवस्था चौपट हो गई है।

प्रेसवार्ता में पूर्व विधायक सुमिता सिंह, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के करनाल विधानसभा प्रभारी रघबीर संधु, जिला संयोजक त्रिलोचन सिंह, महिला प्रधान उषा तुली, युवा प्रधान मनिंद्र शंटी, एआईसीसी सदस्य कमल मान, पूर्व प्रधान अशोक खुराना, पार्षद पप्पू लाठर, कृष्ण शर्मा बसताड़ा, रानी कांबोज, धर्मपाल कौशिक, सुनेहरा राम वाल्मीकि, पूर्व पार्षद हरद्वारी लाल, नपिंद्र मान, रोहित जोशी व रोहताश पहलवान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.