May 28, 2024

शराब के ठेके से की लूट, फिर मनाली में की जमकर पार्टी, आते वक्त पुलिस ने दबोचा, दिल्ली और सोनीपत के दो आरोपी गिरफतार

करनाल में नेशनल हाईवे पर तरावड़ी के पास वाइन शॉप में लुटेरों ने 50 हजार  लूट की वारदात को अंजाम दिया था ।  ये वारदात पिस्तौल के दम पर की गई थी, पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से 2 लुटेरों को गिरफतार कर लिया है, दोनों लूट के पैसों से मस्ती करने के लिए मनाली चले गए थे।

सीसीटीवी में नजर आ रहा ये लुटेरा अनुज है और एक इसका दोस्त दीपक जो इसका गाड़ी में इंतजार कर रहा है, दरअसल 27 फरवरी की रात को करनाल में नेशनल हाईवे पर तरावड़ी के पास वाइन शॉप पर एक लूट हो जाती है, एक लुटेरा वाइन शॉप के अंदर आता है, शराब खरीदता है, पैसे देता है और फिर जाते हुए वापिस मुड़कर पूछता है शराब तो सही है, उसके बाद जेब से पिस्तौल निकालकर 50 हजार की लूट की वारदात को अंजाम देकर अपने दोस्त के साथ  फरार हो जाता है , पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है।

अनुज दिल्ली का रहने वाला है और दीपक गन्नौर, सोनीपत का रहने वाला है। ये लूट के पैसों को लेकर मनाली की तरफ चल देते हैं, मनाली में कई दिन बिताते हैं, पार्टी करते हैं, मस्ती करते हैं ,उसी लूट के पैसों से ऐश करते हैं पर इन्हें नहीं पता था कि पुलिस इनका इंतजार कर रही है।

जब ये मनाली से वापिस अपने घर जा रहे थे तो करनाल में पुलिस ने सूचना के आधार पर नमस्ते चौक से दोनों को गिरफ्तार कर लिया, इनके पास से 32 बोर की पिस्तौल, 2 जिंदा कारतूस , 1 गाड़ी और 1700 रूपए बरामद किए, ये लुटेरे लूट के पैसे मनाली में खर्च कर आए। दोनों ने इस लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले सोनीपत में भी 2 लूट की वारदातों को अंजाम दिया था । फिलहाल दोनों को कोर्ट में पेश किया गया है और इनसे पुलिस आगे की पूछताछ करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.