May 6, 2024

पुलिस ने मां को किया गिरफ्तार, रोकर बोली महिला गलती हो गई

करनाल के नीलोखेड़ी में खाली पड़े प्लॉट में दो दिन पहले नवजात बच्ची के मिलने का मामला, पुलिस को मिली कामयाबी पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार किया, मूल रूप से आरोपी महिला बिहार की रहने वाली, जहां प्लॉट  से बच्ची का शव मिला था उसी के पास रहती थी महिला , महिला का ये छठा बच्चा था , इससे पहले महिला के पास 4 लड़के और एक लड़की थी ,महिला का कहना बच्ची मृत पैदा हुई थी।करनाल पुलिस कर रही है पूरे मामले की तफ्तीश , कल महिला को किया जाएगा कोर्ट में पेश किया जाएगा, पुलिस महिला का करेगी रिमांड हासिल , महिला का पति दिहाड़ी मजदूरी करता है।
करनाल के नीलोखेड़ी में दो दिन पहले कलियुगी माँ की करतूत देखने को मिली थी, जिसने अपनी नवजात बच्ची को बंद पड़े सेलर के खाली प्लाट में मरने के लिए फेंक दिया। आसपास के लोगो ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जब पुलिस मौके पर पहुँची तो पुलिस को बच्ची मृत अवस्था में मिली थी । जिसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया था, ताकि मृतक बच्ची और उसके परिवार की शिनाख्त हो सके।
आखिर बच्ची को कौन फेंककर गया है उसकी पहचान के लिए पुलिस आसपास के लोगो से भी पूछताछ कर रही थी, आज पुलिस के हाथ कामयाबी लगी और बच्ची को फेकने वाली आरोपी माँ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस कल आरोपी माँ को कोर्ट में पेशकर रिमांड हासिल करेगी ताकि मामले की जांच आगे बढ़ा सकें।
नीलोखेड़ी चौकी के इंचार्ज संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया दो दिन पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि खाली प्लाट में एक संतरी रंग के कपड़े में लिपटे हुए किसी नवजात बच्चे का शव पड़ा हुआ है, जिसके बाद वहां पहुँचकर देखा तो बच्ची मृत अवस्था में मिली थी, जिसके बाद पुलिस लगातार बच्ची के परिवार को तलाश कर रही थी, आज पुलिस को कामयाबी मिली है, पुलिस ने आरोपी की मां को गिरफ्तार कर लिया है और अब बच्ची की माँ को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी ताकि पता लगा सके आखिर महिला की डिलीवरी कहां पर हुई और इस मामले में और कौन शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.