April 20, 2024

आम आदमी पार्टी ने CM सिटी करनाल में फूंका Adani का पुतला , आप नेताओं ने PM मोदी व Adani के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

आम आदमी पार्टी की ओर वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा के नेतृत्व में बुधवार को केंद्र सरकार और मोदी अडाणी गठजोड़ के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया गया। हजारों की संख्या में कार्यकर्ता जाट धर्मशाला से चलकर सेक्टर-12 स्थित जिला सचिवालय पहुंचे और मोदी-अडाणी का पुतला फूंका।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने आरोप लगाया कि अडाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर पूरा देश बेच दिया। सरकार अडाणी ग्रुप की पूरी मदद कर रही है। सरकार देश को लगातार प्राइवेट कंपनियों के हाथों में दे रही है। वहीं ईडी, सीबीआई और सेबी जैसी कंपनियों भी सरकार की कठपुतली बन गई हैं।

उन्होंने कहा कि आज देश के हालात बहुत ही दयनीय हो चुके हैं। बीजेपी सरकार अडाणी के हाथों की कठपुतली बन चुकी है। सभी को पता है कि अडाणी को कई अरब का नुकसान हुआ है और मोदी की गोदी में अडाणी आकर बैठ चुके हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने एसबीआई और एलआईसी में जमा जनता और कर्मचारियों की खून पसीने की मेहनत का हजारों करोड़ों पैसा अडानी की कंपनियों में लगा रखा है।

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अडाणी की मदद कर रहे हैं। देश की रेलवे, एयरपोर्ट, सरकारी विभागों को बेचा जा रहा है। अगर ऐसा ही होता रहा तो वह दिन दूर नहीं जब देश पर अडाणी जैसे लोगों का राज होगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी लोगों को जागरूक करने का काम करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार से जेपीसी बनाने की मांग करती है, ताकि निस्पक्षता से इस घोटाले की जांच हो सके।

इस मौके पर प्रवीण प्रभाकर गौड़, बलविन्द्र सिंह, सुनील बिंदल,राजीव गोंदर, महेंद्र राठी, रिशा नैन, प्रदीप चौधरी, रामलाल बिलम, प्रदीप काम्बोज, निर्मल एडवोकेट, सोनू एडवोकेट, सुभाष कोच, ज्ञास खान, संदीप, प्रदीप कश्यप, संजीव पाल, दलविन्द्र चीमा, राजेश सरोहा, निवान शर्मा, कर्णवीर ,अनिल पंजेटा, रामपाल, अशोक मित्तल, अमन जूण्डला, संजीव महता और हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.