March 29, 2024

करनाल पुलिस की एंटी नारकोटीक सेल के इन्चार्ज निरीक्षक राजेश कुमार को सुत्रों के हवाले से एक नशा तस्कर के संबंध में सुचना प्राप्त हुई, जो मुखबर ने बताया कि आरोपी जल्द ही नशे की खेप के साथ लाडवा से होता हुआ जिला करनाल में दाखिल होगा।

सुचना मिलते ही एंटी नारकोटीक सेल इन्चार्ज द्वारा अपनी टीम के साथ लाडवा से इन्द्री रोड़ पर खानपूर क्षेत्र में नाकाबंदी करके तस्कर को गिरफतार करने के लिए जाल बिछाया और कुछ ही समय के इंतजार के बाद कामयाबी उनके हाथ लगी।

उनकी टीम ने योजनाबद्व तरीके से गाड़ी को निश्चित स्थान तक आने दिया और फिर मौका मिलते ही आरोपी पंकज पुत्र ओमप्रकाश वासी केशवनगर थाना लक्षर जिला हरिद्वार को उसकी होंण्डा सिटी गाड़ी सहित धर दबोचा व आरोपी के कब्जा से 28 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद की गई।

एंटी नारकोटीक सेल द्वारा आरोपी के खिलाफ थाना इन्द्री में मुकदमा नं0- 60 दिनांक 31.01.2023 धारा एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत दर्ज किया गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एंटी नारकोटीक सेल के इन्चार्ज निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि नशे की यह खेप आरोपी उतराखंड के उतरकाशी जिला के एक गांव के पास से लेकर आया था और उसने पूछताछ पर बताया कि वह नशे की इस खेप को थाना इन्द्री क्षेत्र में मोटे मुनाफे में बेचकर बहुत सारे रूपये कमाकर जल्द अमीर बनना चाहता था।

उन्होंनें बताया कि आरोपी को आज माननीय अदालत के सामने पेशकर 02 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है और दौराने रिमांड आरोपी से गहराई से पूछताछ कर उसके जिला करनाल के साथीयों के विषय पता लगाकर उन्हें भी जल्द ही गिरफतार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.