May 3, 2024

हरियाणा के खिलाड़ी जहां खेलो में गोल्ड मेडल जीतकर देश विदेश में अपना डंका बजा रहे हैं, वही अब हरियाणा के युवा फिल्म जगत और टीवी सीरियल ने मुख्य भूमिका का किरदार निभाकर हरियाणा का नाम रोशन कर रहे हैं, ऐसे ही करनाल के छोटे से हल्के नीलोखेड़ी के रहने वाले रोबिन सोई की कहानी है।आज आपको दिखते हैं।

करनाल के रहने वाले रोबिन सोई, मात्र 16 साल की उम्र में मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने बिना किसी जान पहचान के मुंबई पहुंच गए थे, रोबिन ने पहले 3 साल मुंबई में एक्टिंग कोर्स किया, एक्टिंग कोर्स करने के बाद रोबिन ने करीब 2 साल थियटर भी किया। रोबिन की मेहनत का यह परिणाम निकला, कई टीवी सीरियल और फिल्म में मुख्य भूमिका निभाकर करनाल और हरियाणा का नाम रोशन किया है। रोबिन इन दिनों करनाल में अपने परिवार के बीच पहुँचे है।

हरियाणा के करनाल के छोटे से हल्के नीलोखेड़ी के रहने वाले रोबिन सोई हिंदी सीरियल और हिंदी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने वाले रोबिन सोई का जीवन कड़ी चुनौतियों भरा रहा, मुंबई जैसे बड़े शहर में बिना किसी जान पहचान के फिल्म जगत और टीवी जगत की दुनिया मे काम करना किसी सपने से कम नहीं होता, लेकिन रोबिन की मेहनत रंग लाई और रोबिन ने अपनी कड़ी मेहनत के बाद फ़िल्म राजा अब्रोडिया,और लफंगे नवाब, एकता जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाया, वही टीवी सीरियल संजीवनी समेत कई टीवी सीरियल मैं अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके रोबिन ।

आने वाले दिनों में भी रोबिन बड़ी फिल्मों में काम करते हुए दिखाई देंगे, 12वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद 16 वर्ष की आयु में मुंबई चले गए थे रोबिन सोही, पंजाब हरियाणा में रोबिन काफी लोकप्रिय है खासतौर पर करनाल के लोग उनके सीरियल और फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.