June 24, 2024

करनाल – लोगों को सस्ते दामों पर विश्व स्तरीय सेवायें उपलब्ध कराने के उदेष्य से उत्तर भारत की एकीकृत पैथोलॉजी और इमेजिंग सेवाओं की सबसे बड़ी श्रृंखला, अतुल्या हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने करनाल में अपना केंद्र लॉन्च किया है।

अतुलया हेल्थकेयर ने करनाल में अपने परिचालन के विस्तार की घोषणा की है। यह नई सुविधा करनाल में रेडियोलॉजी और पैथोलॉजी सेवाएं प्रदान करने वाला एक पूरी तरह से एकीकृत निदान केंद्र है और हरियाणा के ग्रामीण क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करेगा। यह अतुल्या का उत्तर भारत में 14वां केंद्र है। अतुल्या की यह सुविधा करनाल के सभी निवासियों को सर्वश्रेष्ठ नैदानिक सेवाएं प्रदान करेगी और न्यूनतम कीमतों पर उच्चतम गुणवत्ता सुनिश्चित करेगी।

इस लॉन्च पर बोलते हुए, श्री अनुज गुप्ता, निदेशक, अतुल्या हेल्थकेयर ने कहा कि करनाल में परिचालन का विस्तार करना 2027 तक 500 मिलियन भारतीयों की सेवा करने के अपने मिशन की दिशा में एक कदम है। यह नयी सुविधा करनाल और साथ लगते निसिंग, ऊंचा सिवाना, अगोंड जैसे इलाकों के निवासियों की भी सेवा करेगी। अतुल्या हेल्थकेयर का लक्ष्य करनाल क्षेत्र की सेवा के लिए 50 नए संग्रह केंद्र स्थापित करना है। हम ऊपरी उत्तर भारत में मार्केट लीडर हैं और पूरे उत्तर भारत में वन स्टॉप सॉल्यूशन और सबसे बड़ी एकीकृत डायग्नोस्टिक सेवा श्रृंखला के रूप में अग्रणी होने की उम्मीद कर रहे हैं। हमारा उद्देश्य कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करना है।

अतुल्या हेल्थकेयर में पूरी तरह से स्वचालित रोबोटिक और एनएबीएल मान्यता प्राप्त नेष्नल रैफरेंस प्रयोगशाला है। अतुल्या हेल्थकेयर सेंटर नवीनतम एमआरआई, सीटी स्कैन, अल्ट्रासोनोग्राफी, डिजिटल एक्स रे, डिजिटल मैमोग्राफी और सीटी एंजियोग्राफी सुविधाओं से सुसज्जित हैं। करनाल के निवासियों के लिए, अतुलया हेल्थकेयर 77 प्रतिशत तक की छूट के साथ स्वास्थ्य पैकेज और वरिष्ठ नागरिकों के लिए विशेष पैकेज भी दे रहा है।

अतुल्या हेल्थकेयर समूह में प्रतिदिन 40,000 परीक्षणों को संभालने की क्षमता है। प्रयोगशाला नमूने प्राप्त करने के बाद 8 से 12 घंटे के त्वरित टर्नअराउंड समय के भीतर सभी नैदानिक परीक्षण रिपोर्ट प्रदान करती है।

मरीजों के लिए होम कलेक्शन सेवाएं भी उपलब्ध हैं। अतुल्या हेल्थकेयर अपनी सभी रिपोर्टों में सटीकता के आश्वासन के साथ एक ही दिन के परीक्षण परिणामों के साथ सभी प्रकार की स्वास्थ्य जांच सेवाएं प्रदान करता है।

अतुल्या पंजाब के डेराबस्सी में एक फ़्लोरोडॉक्सीग्लुकोज़ (एफडीजी) निर्माण साइक्लोट्रॉन इकाई भी संचालित करता है। अतुल्या हेल्थकेयर के पास वर्तमान में मोहाली में एक अत्याधुनिक स्वचालित सेंट्रल रेफरेंस लैब है जो प्रतिदिन 25000 नमूनों को संसाधित कर सकती है। अतुल्या में 14 एकीकृत निदान केंद्र, 100 + संग्रह बिंदु और 1000 से अधिक बी2बी ग्राहक हैं। अतुल्या के पास न केवल अपने केंद्रों पर बल्कि रोगी के घर की सुविधा पर भी ग्राहकों को पूरा करने के लिए योग्य फ्लेबोटोमिस्टों की पूरी टीम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.