April 25, 2024

जेसीआई करनाल गोल्ड द्वारा जेसीआई सप्ताह का आयोजन 11 सितम्बर 2022 से 18 सितम्बर 2022 तक किया जा रहा है। जेसीआई वीक के अर्तगत आज पहले दिन के कार्यक्रम में पर्यावरण को बचाने एवं बढ़ते प्रदुषण की रोकथाम के लिए अपनी पूरी टीम के साथ तरावड़ी के साथ लगते रम्बा गांव में स्थित सैंचुरी पलाईबोर्ड इण्डिया लिमिटेड के प्रागंण में पौधा रोपण किया। पौधारोपण में मुख्य रूप से आम, अमरूद, जामुन, पीपल आदि के लगभग 30 पौधे लगाए गए व उनकी देखरेख की जिम्मेवारी सैंचुरी प्लाईबोर्ड ने ली है।

पौधारोपण में जेसीआई गोल्ड की टीम के साथ, सैंचुरी प्लाईवुड के अधिकारीयों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। उन्होंने बताया कि जेसीआई सप्ताह के अर्तगत पोलीथीन बैग के बारे में जागरूक करना, आधार कार्ड के बारे में जानकारी एवं अपडेट करना, जरुरतमंद लोगों में राशन वितरित करना, एण्टरप्रनियोर महिलाओं को सम्मानित करना, जेसीआई फैमिली कार्यक्रम का आयोजन एवं मेगा फ्री हैल्थ चैकअप का आयोजन किया जायेगा जिसमें देश के जाने माने चिकित्सक पहुंचेगे।

इस मौके पर जेसीआई गोल्ड के प्रधान जेसी मुकेश गुप्ता ने बताया कि जेसीआई गोल्ड हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए पौधारोपण कार्यक्रम निरन्तर जारी रहेगा, करनाल शहर के अन्य स्थानों पर भी पौधारोपण किया जायेगा।

उन्होंने बताया कि जेसीआई गोल्ड के सदस्यों ने आपसी सद्भावना एवं टीम के आपसी भाईचारे को बढ़ाने के लिए क्रिकेट मैंच का आयोजन ट्रफ क्लब, सेक्टर-32 में किया। इस मैच में जेसीआई गोल्ड की महिलाओं ने भी बढ़चढ़ का भाग लिया और खेल का पूरा आनन्द लिया।

आज को कार्यक्रम में मुख्य रूप से जेसी विनोद गुप्ता, जेसी रमेश बंसल, जेसी विकास गुप्ता, जेसी विकास गर्ग, जेसी आनन्द शर्मा, जेसी मुकेश गुप्ता, जेसी मनोज अग्रवाल, जेसी जीत अग्रवाल, जेसी गोरव मित्तल, जेसी मुनीष बंसल, जेसी नवीन गुप्ता, जेसी राहुल अग्रवाल, जेसीआई की महिला सदस्यों सहित भारी संख्या में जेसीआई के सदस्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.