March 29, 2024

करनाल रेडीमेड गारमेंट्स एसोसिएशन की तरफ से एक बैठक का आयोजन स्थानीय होटल में आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता करनाल रेडीमेड गारमेंट्स एसोसिएशन के प्रधान नीरज उप्पल एवं महासचिव हितेश अग्रवाल द्वारा आयोजित की गयी। आज की बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में व्यपारी कल्याण बोर्ड के जिला अध्यक्ष कृष्ण लाल तनेजा, राकेश नागपाल पूर्व चेयरमैन नगर सुधर मंडल एवं व्यपार मंडल करनाल इकाई के महासचिव हरमीत सिंह हैप्पी रहे। एसोसिएशन की बैठक में मंच सञ्चालन उप प्रधान रवि चांनणा द्वारा किया गया।

बैठक में नीरज उप्पल ने अपने पिछले कार्यकाल का लेखा झोखा एसोसिएशन के समक्ष रखा। उसके बाद पूरी एसोसिएशन के तरफ से एक मत से नीरज उप्पल को करनाल रेडीमेड गारमेंट्स एसोसिएशन का दूसरी बार प्रधान नियुक्त किया गया।अपनी नियुकित पर नीरज उप्पल ने सभी सदस्यों का धन्यवाद किया की उनेह दूसरी बार एसोसिएशन के जिम्मेदारी दी गयी , उनोहने बतया की हम सब व्यपारी एक जुट रहकर ही अपनी एकता का परिचय दे सकते है. किसी भी व्यपारी को अगर कोई समस्या आती है तो हम दिन रात उनकी सहायता के लिए सदैव एक जुट है।

अपनी नयी कार्यकारिणी में कृष्ण लाल तनेजा चेयरमैन , राकेश नागपाल को वाईस चेयरमैन, मोहिंदर अरोड़ा मुख्य संरक्षक, हितेश अग्रवाल महसचिव, सनी मग्गू वित् सचिव, नवीन गाँधी सीनियर उप प्रधान, रवि चांनणा उप प्रधान, कृष्ण संधू सह सचिव, दीपक ननदा मीडिया एडवाइजर, अंकुश एडवाइजरकी जिम्मेदारी दी गयी।

हितेश अग्रवाल ने अपनी जिम्मेदारी मिलने पर एसोसिएशन के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया उनोहने बताया की हमारी एसोसिएशन में 100 से अधिक सदस्य है। इस कार्यकाल में हम और भी सदस्य इस परिवार से जोड़ेंगे एवं समाज के लिए सामाजिक कार्य भी करेंगे। आज की इस बैठक में मुख्य रूप से विनीत अरोड़ा , राकेश छाबड़ा, समर्थ सिंह, आशीष अरोड़ा, संदीप मालोह्त्रा, धीरज गाँधी, धर्मेंदर मालिक, हरदीप सिंह बेदी, आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.