March 29, 2024

05 मार्च 2021 दिनांक 16.02.2021 को सरकारी गर्ल कॉलेज रेलवे रोड करनाल पर बाईक सवार दो अज्ञात आरोपियों द्वारा स्नैचिंग की एक वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसमें बाईक सवार आरोपियों द्वारा निंशु वासी कैथल से उसका ओप्पो कंपनी का मोबाईल फोन छीना गया व मौका से फरार हो गये थे।

इस सबंधं में बाईक सवार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ निंशु के ब्यान पर धारा 379ए आईपीसी के तहत थाना सिविल लाईन जिला करनाल में मामला दर्ज किया गया।

मामले की आगामी तफ्तीश उप निरीक्षक सुखपाल थाना सिविल लाईन को सौंपी गई। दौराने तफ्तीश दिनांक 04.03.2021 को टीम के सहयोग से एक आरोपी कबीर उर्फ अली पुत्र सुरजीत वासी म0न0.2346, गली न0.1 सदर बाजार करनाल को अम्बेडकर चौक करनाल से गिरफतार किया गया। आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल पल्सर मोटरसाईकिल बरामद की गई और आरोपी के कब्जे से 200 रूप्ये बरामद किये गये।

दौराने पूछताछ आरोपी द्वारा खुलासा किया गया कि उसने अपने एक साथी नवीन उर्फ धर्म वासी सदर बाजार के साथ मिलकर उपरोेक्त वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों के खिलाफ पहले भी एक मामला वर्ष 2019 में थाना शहर करनाल में स्नैचिंग का दर्ज रजिस्टर है। जिसमें आरोपी सजा काट चुके हैं। आरोपी को आज पेश अदालत किया जाकर जेल भेजा गया व फरार दूसरे आरोपी नवीन की गिरफतारी के प्रयास जारी हैं। आरोपी नवीन को गिरफ्तार कर उपरोक्त मोबाईल फोन को बरामद किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.