April 26, 2024

करनाल में खुली तारा इंडियन स्कूल ऑफ मेकअप आर्टिस्ट अकैडमी , ब्यूटीशियन का कोर्स कर पाएंगे इछुक युवा बॉलीवुड स्टार यशपाल शर्मा ने किया उद्धघाटन , जानीमानी मेकअप आर्टिस्ट तारा द्वारा सेक्टर 7 में खोली अकैडमी

करनाल को बॉलीवुड के सम्मानित अभिनेता के रूप में याद करने के लिए दोपहर – यशपाल शर्मा ने हरियाणा के पहले बाल और श्रृंगार संस्थान का उद्घाटन किया। तारा के इंडियन स्कूल ऑफ मेकअप आर्टिस्ट (TISMA) ने व्यक्तिगत देखभाल और सौंदर्यीकरण उद्योग में इतिहास रचा है और बॉलीवुड और करनाल, दोनों के सितारे इस महत्वपूर्ण घटना के गवाह थे।

करनाल को राज्य का बाल और श्रृंगार राजधानी बनाना, टिस्मा एक अपनी तरह का संस्थान है जो अपने स्नातकों के लिए अवसरों की एक दुनिया खोलता है। इससे न केवल आप एक उद्यमी बन सकते हैं, अपना सैलून खोल सकते हैं या भारत के शीर्ष स्टाइलिस्टों के साथ काम कर सकते हैं, बल्कि यह आपको मेकअप आर्टिस्ट या स्टाइलिस्ट के रूप में बॉलीवुड की शानदार दुनिया में प्रवेश करने का अधिकार भी देता है। TISMA के साथ आपको बॉलीवुड सेट पर इंटर्न करने और क्षेत्र में काम करने का अनुभव भी प्राप्त होता है।

सिटी और गिल्ड्स के साथ टिस्मा का सहयोग, यू.के. स्नातकों को विदेशों में विश्वविद्यालयों में मेक और हेयर-स्टाइलिंग में उच्च शिक्षा प्राप्त करने में मदद करता है। सिटी एंड गिल्ड्स का प्रमाण पत्र आपको उन 84 देशों में वीजा लाता है जहां आप न केवल अध्ययन कर सकते हैं, बल्कि काम भी कर सकते हैं।

TISMA की स्थापना तारा कटारिया ने की है, जो एक मेहनती करनाल लोकल है। अपने प्रसिद्ध मेकअप और ब्यूटी सैलून “तारा के बदलाव” के साथ, इस क्षेत्र में उनकी महत्वपूर्ण विशेषज्ञता है।


TISMA के ऐतिहासिक उद्घाटन के उत्साह में शामिल होने के लिए, अभिनेता यशपाल शर्मा ने M & T Entertainment Studios का भी उद्घाटन किया। यह उपक्रम तारा कटारिया द्वारा अनुभवी निर्देशक और निर्माता, हेमंत प्रदीप के सहयोग से भी शुरू किया गया है।

2021 में स्थापित टिस्मा हरियाणा की पहली बाल और श्रृंगार अकादमी है। संस्थान की स्थापना सिटी एंड गिल्ड्स, यू.के. के सहयोग से की गई है और जो स्नातकों को 80 से अधिक देशों में वीजा प्राप्त करने में सक्षम बनाता है। संस्थान की स्थापना तारा कटारिया द्वारा की गई है जो एक प्रसिद्ध स्टाइलिस्ट हैं और अपने मेकअप और ब्यूटी सैलून “तारा का बदलाव” के साथ एक सफल स्टाइलिस्ट उद्यमी हैं।



 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.