March 29, 2024

Live – देखें – Big News – सोनीपत के गोहाना में ट्रैक्टर व Wagon R की टक्कर ,कार में लगी CNG किट बनी जानलेवा , कार सवार 3 लोग जिंदा जले ,देखें Live – Share Video

सड़क हादसे में तीन लोगो के जिन्दा जलने का मामला सामने आया है। खानपुर- ककाना रोड़ पर एक ट्रैक्टर ट्राली और वेगनआर कार में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार तीन लोग जिन्दा जल गए। आग लगने का कारण वेगनआर कार में सीएनजी किट लगी हुई थी। दोनों में भिडंत होने की वजह से कार में आग लग गई और कार का सेंटर लॉक बन्द हो गया।

जिसमें कार चालक व् अन्य दो सवार कार से निकल नहीं पाए और हादसे का शिकार हो गए। किसी राहगीर ने अग्निशन और पुलिस को इस कार में आग लगने की सुचना दी। सूचना पाते ही पुलिस और अग्निशमन की गाड़ी मौके पर पहुंची और लगी कार में आग को बुझाया। तब तक तीनो के शव बुरी तरह से जल कर राख हो गये थे। तीनो मृतको की पहचान भी नहीं हो रही थी।

अग्नि शमन कर्मचारी ने बताया कि हमें अज्ञात शख्स का फोन आया था कि खानपुर-ककाना रोड़ पर एक ट्रैक्टर ट्राली और वेगनआर एक्सीडेंट हुआ है जिसकी वजह आग लगी हुई है। इसी सुचना के आधार और मौके पर पहुंचे और पुलिस भी मौजूद थी । कार में सवार तीनो लोगो की जलकर मौत हो चुकी थी। फायर बिर्गेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया जो एक फोन मिला जिसका नम्बर किसी सोनीपत के रहने वाले का मिला है। अभी तक उनकी कोई पहचान नहीं हुई है।

पुलिस के अनुसार हमे कंट्रोल रूम से सुचना मिली थी ट्रेक्टर ट्राली और कार में टक्कर हुई है। मौके पर पहुँच कर देखा की कार बुरी तरह से जल रही है उसके बाद फायर बिर्गेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। आग बुझने के बाद कार में तीन लोग सवार थे। जिनकी कार में आग लगने से जिन्दा जल गए। अभी हादसे की जांच की जा रही है।

वेगनआर कार जिसका नम्बर HR69B5856 जोकि गांव बजाना के कार चालक के रूप में पहचान हुई है। दो अन्य मृतक गांव शामड़ी के रहने वाले थे जो यह कार को टैक्सी कर ले कर गांव आ रहे थे दोनों की आमने सामने की टक्कर हुई जिसकी वजह से कार में आग लग गई।पुलिस ने मृतको के परिजनों को सूचित कर दिया है शामड़ी से मृतक के परिजन मौके पर पहुँचे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.