May 22, 2024

करनाल पुलिस की क्राइम युनिट डिटैक्टीव स्टाफ इन्चार्ज निरीक्षक विजय कुमार को गुप्त तरीके से सुचना प्राप्त हुई। जिसके संबंध में उन्होंनें ए.एस.आई. देवेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में एक रेडींग पार्टी तैयार करके आरोपीयों को गिरफतार करने के लिए रवाना किया। पुलिस टीम द्वारा योजनाबद्व तरीके से छापामार कार्यवाही करते हुए दोपहर करीब 12ः30 बजे चार चमन करनाल से दो आरोपीयों….. स्वर्ण कुमार पुत्र धर्मसिंह वासी बिजना थाना सदर करनाल और गौरव पुत्र सतपाल वासी बसताड़ा थाना मधुबन जिला करनाल को गिरफतार किया।

दोनों आरोपी आस्ट्ैलिया में चल रही बिग बैस क्रिकेट लीग के एक मैच पर मोबाईल फोन व एल.ई.डी. के माध्यम से सटृटा का खेल रहे थे। यह मैच हाबोर्ट और ऐडीलऐड की टीमों के बीच खेला जा रहा था व सटृटा की रकम व दांव फोन पर ही तय हो जाते थे और मैच का निर्णय होने के बाद जीत या हार की राषि का लेनदेन होता था। पुलिस टीम द्वारा आरोपीयों के कब्जे से सटृटे के समय प्रयोग किया गया….. एक एल.ई.डी. टी.वी. व दो मोबाईल फोन और डाटा केवल व कैलकुलेटर बरामद किया गया। आरोपीयों के खिलाफ थाना शहर करनाल में मुकदमा नं0- 40/19.01.2020 धारा जुआ अधिनियम के तहत दर्ज किया गया।
इस संबंध में जानकारी देते हुए ए.एस.आई. देवेन्द्र कुमार ने बताया कि दोनों आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है और इनसे पूछताछ कर पता लगाया जाएगा कि सटृटे के इस अपराध में इनके साथ ओर कौन-कौन शामील है। उन्होंनें बताया कि दोनों आरोपीयों के बारे पुलिस को गुप्त तरीके से सुचना प्राप्त हुई थी और अब तक आरोपीयों से यही ज्ञात हुआ है कि वे एक  साथ ज्यादा रूपये कमाने के लालच में सटृटे का खेल खेलते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.